brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Former New Zealand Fast Bowler Shane Bond Suryakumar Yadav And Jos Buttler As 360 Degree Players Said Cricket Has Changed | न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज शेन बॉन्ड ने सूर्यकुमार यादव और जोस बटलर को बताया 360 डिग्री प्लेयर, कहा


Shane Bond On Joss Bulttler And Suryakuamr Yadav: न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज शेन बॉन्ड का मानना है कि एक खिलाड़ी के रूप में उनके संन्यास और कोचिंग क्षेत्र में प्रवेश के बाद से क्रिकेट काफी बदल गया है. साथ ही उन्होंने कहा कि भारत के सूर्यकुमार यादव और इंग्लैंड के जोस बटलर अपनी 360 डिग्री की शैली के माध्यम से स्टेडियम में हर जगह स्कोर करने और अपने अलग-अलग शॉट खेलने में सक्षम हैं.  

न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा, “मुझे लगता है कि यह सभी प्रारूपों में बदल गया है. मेरा मानना है कि क्रिकेट पूरी तरह से बदल गया है. हमने इसे देखा है, और यह अब टेस्ट क्रिकेट, टी20 क्रिकेट में, खेल के तरीके और गति के साथ प्रवाहित है. 360 डिग्री खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव, जोस बटलर जैसे खिलाड़ी हर जगह स्कोर करने और शॉट खेलने से डरते नहीं हैं.”

उनके हवाले से कहा गया, “यही कारण है कि मुझे यह काम करना पसंद है, क्योंकि मुझे दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को ऐसा करते हुए देखना अच्छा लगता है और मैं अभी भी अपने काम पर कायम हूं. लेकिन यह बहुत मजेदार है.”

चल रहे आईएलटी20 में एमआई अमीरात के मुख्य कोच बॉन्ड ने आगे अपने विचार साझा किए कि वह उच्च दबाव वाले माहौल में खिलाड़ियों को कैसे संभाल रहे हैं. “मुझे लगता है हम वही करते हैं जो हम करना चाहते हैं क्योंकि हम इसका आनंद लेते हैं. हम एक तनावपूर्ण माहौल में एक उच्च दबाव वाले खेल में हैं. हर कोई सफलता और असफलता की अपनी छोटी सी यात्रा लिख रहा है और आपकी टीम के भीतर , यहां तक कि आपकी टीम भी सफल हो सकती है.”

news reels

यह भी पढ़ें-

‘टेनिस बॉल जैसा उछाल था…’, रायपुर में हार के बाद कीवी कप्तान टॉम लाथम ने पिच को लेकर दिया बड़ा बयान



Source link

Leave a Comment