December 10, 2022
Former New Zealand Captain Stephen Fleming Said That The Time Has Come To Make Changes In The Indian Cricket Team | T20 World Cup 2022: न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान स्टीफन फ्लेमिंग का बयान, कहा


Stephen Fleming On Indian Cricket Team: भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप 2022 से बाहर हो गई है. टीम इंडिया को सेमीफाइनल मैच में इंग्लैंड ने 10 विकेट से हराया. इस हार के बाद भारतीय टीम पर लगातार सवाल उठ रहे हैं. अब न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान स्टीफन फ्लेमिंग ने भारतीय टीम पर बड़ा बयान दिया है. स्टीफन फ्लेमिंग का मानना है कि टीम इंडिया में बदलाव का वक्त आ गया है. भारतीय चयनकर्ताओं को खिलाड़ियों के चयन में रिस्क लेना होगा.

टीम इंडिया में बदलाव की है सख्त जरूरत- स्टीफन फ्लेमिंग

न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान स्टीफन फ्लेमिंग ने इंग्लैंड क्रिकेट टीम का उदाहरण दिया. उन्होंने कहा कि इंग्लैंड टीम से सीखा जा सकता है कि किस तरह इस टीम ने अपने खेलने के तरीके को बदला. साथ ही उन्होंने कहा कि इस तरह का बदलाव आसान नहीं होता है, बदलाव के रिजल्ट महज कुछ दिनों में नहीं दिखते, लेकिन अगर आप रिस्क लेते हैं और बदलाव करते है तो एक वक्त बाद आपको निश्चित तौर पर बदलाव देखने को मिलेगा.

इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में हारी भारतीय टीम

News Reels

गौरतलब है कि इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में भारतीय टीम को हरा का सामना करना पड़ा. इस हार के बाद टी20 वर्ल्ड कप 2022 में टीम इंडिया का सफर समाप्त हो गया है. वहीं, इंग्लैंड इस टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचने वाली दूसरी टीम बनी. इससे पहले पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को हराकर अपनी जगह पक्की की. अब इस टूर्नामेंट का फाइनल मैच 13 नवंबर को पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच यह मैच भारतीय समयनुसार दोपहर 1.30 बजे शुरू होगा.

ये भी पढ़ें-

T20 WC 2022: Rishabh Pant का टीम इंडिया ने नहीं किया सही इस्तेमाल, सेमीफाइनल के बाद बोले माइकल वॉन



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *