brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Former Indian Batsman Robin Uthappa Scored 79 Runs With Strike Rate Of 171.74 In International League T20


International League T20: इन दिनों खेली जा रही इंटरनेशनल टी20 लीग (International League T20) में पूर्व भारतीय बल्लेबाज़ रॉबिन  उथप्पा (Robin Uthappa) का बल्ला जमकर बोला. दुबई कैपिटल्स (Dubai Capitals) और गल्फ जाइंट्स (Gulf Giants) के बीच खेले जा रहे एक मैच में रॉबिन उथप्पा ने 171.74 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाज़ी करते हुए ताबड़तोड़ पारी खेली. उथप्पा इंटरनेशनल टी20 लीग में दुबई कैपिटल्स की ओर से खेलते हैं. गल्फ जाइंट्स के खिलाफ खेले जा रहे मैच में उन्होंने 46 गेंदों में 79 रनों की पारी खेली. इस पारी में उनके बल्ले से कुल 10 चौके और 2 छक्के निकेल. उथप्पा ने इससे पिछले मैच में भी शानदार पारी खेली थी.  

दुबई कैपिटल्स ने खड़ा किया विशाल स्कोर

इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाज़ी का निमंत्रण पाने वाली दुबई कैपिटल्स ने ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी करते हुए 20 ओवर में 8 विकट के नुकसान पर 182 रन बोर्ड पर लगाए. इसमें रॉबिन उथप्पा के अलावा कप्तान रोवमैन पॉवेल ने 25 गेंदों में 38, सिकंदर रज़ा ने 19 गेंदों में 30 रनों की पारी खेली. पॉवेल ने 1 छक्का और 3 चौके लगाए. जबिक रज़ा की पारी में 2 चौके और 2 छक्के शामिल रहे. वहीं हज़रत लुकमान ने 10 रनों की पारी खेली. इसके अलावा टीम का कोई भी बल्लेबाज़ दहाई का आंकड़ा पार नही कर सका. 

पहले मैच में झडे गाड़ चुकी है दुबई कैपिटल्स

news reels

गौरतलब है कि दुबई कैपिटल्स इस लीग में अपना दूसरा मैच खेल रही है. टीम ने अपना पहला मैच अबु धाबी नाइट राइडर्स के खिलाफ खेला था. उस मैच में दुबई कैपिटल्स ने 73 रनों से शानदार जीत दर्ज की थी. उस मैच में भी रॉबिन उथप्पा ने 33 गेंदों में 3 चौके और 2 छक्कों की मदद से 43 रनों की पारी खेली थी. वह इस लीग का पहला मैच था.

 

 

ये भी पढ़ें…

2019 से वर्ल्ड क्रिकेट में कायम रहा है भारतीय ओपनर्स का दबदबा, आंकड़े दे रहे हैं गवाही



Source link

Leave a Comment