December 10, 2022


Kamal Kishore Mishra Detained By Police: बॉलीवुड फिल्म निर्माता कमल किशोर मिश्रा (Kamal Kishore Mishra) पत्नी को कार से टक्कर मारने के आरोप में इन दिनों विवादों में घिरे हुए हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर पत्नी को कार से टक्कर मारने का उनका वीडियो वायरल हुआ था. वहीं पत्नी की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया गया था. इसी बीच अब खबर आ रही है कि पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है.

कमल किशोर मिश्रा बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के एक जाने-माने निर्माता हैं, जिन्होंने अब तक ‘देहाती डिस्को’ और ‘फ्लैट नंबर 420’ जैसी कई फिल्मों का निर्माण किया है. इन दिनों वो अपनी प्रोफेशनल लाइफ नहीं पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. उनपर आरोप है कि उनकी पत्नी यासमीन मिश्रा ने उन्हें किसी दूसरी महिला के साथ कार में बैठे पकड़ लिय़ा, जिसके बाद उन्होंने अपनी पत्नी को कार से कुचलकर जान से मारने की कोशिश की. इस घटना में यासमीन को गंभीर चोट आईं.

पुलिस ने लिया हिरासत में

इस घटना के बाद स्थानिय अंबोली पुलिस थाना में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज हुई और पुलिस जांच में जुट गई, जिसके बाद अब ऐसी खबर आ रही है कि अंबोली पुलिस द्वारा उन्हें हिरासत में ले लिया गया है और इस मामले को लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है. अब देखना होगा कि इस पूछताछ के बाद क्या कुछ निकलकर सामने आता है. बता दें, उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 279 और 338 के तहत मामला दर्ज हुआ है.

देखें घटना का वीडियो

बहरहाल, घटना का जो वीडियो सामने आया है उसमें साफ देखा जा सकता है कि किस तरह कमल किश्रा मिश्रा (Kamal Kishore Mishra) अपनी पत्नी यासमीन (Yasmin Mishra) को कार से कुचलने की कोशिश करते हैं. हालांकि वहां मौजूद एक शख्स ने यासमीन की जान बचाई.

 

यह भी पढ़ें-

Thank God vs Ram Setu: बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार और अजय देवगन की फिल्मों का बुरा हाल, जानिए किसने कितनी की कमाई





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *