brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Fifa World Cup Cm Yogi Adityanath Watching Final Match At His Residence


UP News: 2022 फीफा वर्ल्ड कप (FIFA World Cup) का फाइनल मुकाबला अर्जेंटीना और फ्रांस के बीच खेला जा रहा है. खेल का जादू भारतीय फुटबॉल प्रेमियों के सिर चढ़कर भी बोल रहा है. अपनी-अपनी पसंदीदा टीम को चीयर करने के लिए लोग मैच शुरू होते ही टीवी खोलकर बैठे हुए हैं. इनमें यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) और उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dhami) भी शामिल हैं. 

सीएम योगी आदित्यनाथ रविवार को अपने आवास पर वर्ल्ड कप फाइनल मैच देख रहे हैं. इसकी तस्वीर भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है. अपने  ड्रॉइंग रूम में योगी आदित्यनाथ मैच का आनंद ले रहे हैं. उन्होंने ट्विटर पर तस्वीर शेयर करते हुए ‘फीफा वर्ल्ड कप’ कैप्शन दिया है. सीएम योगी के अलावा उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी भी परिवार के साथ मैच का आनंद लेते नजर आए. सीएम धामी अपने दोनों बेटों के साथ मैच देख रहे हैं. उन्होंने फोटो ट्वीट करते हुए लिखा, ‘बच्चों के साथ फीफा वर्ल्ड कप का फाइनल मैच देखते हुए.’

रोमांचक हुए फाइनल मैच

News Reels

बता दें कि मैच शुरू होने के बाद से ही अर्जेंटीना बेहतर स्थिति में पहुंच गया था. उसने मैच के 23 मिनट के अंदर दो गोल दाग दिए थे. अर्जेंटीना की तरफ से पहला मैच स्टार फुटबॉलर लियोनल मेसी और दूसरा डी मारिया ने दागा. हालांकि फ्रांस ने दमदार वापसी करते हुए लगातार दो गोल दाग दिए. स्टार खिलाड़ी एम्बापे ने फ्रांस की वापसी कराते हुए गोल दागे हैं. मैच के नियम के अनुसार एक्स्ट्रा टाइम में 15-15 मिनट के दो हाफ होंगे. अगर अगले 30 मिनट तक भी मैच बराबरी पर रहता है तो फिर विजेता का फैसला पेनल्टी शूटआउट से होगा. फीफा वर्ल्ड कप की शुरुआत कतर में 20 नवंबर को हुई थी जिसमें ओपनिंग मैच में ही इक्वाडोर ने मेजबान कतर को हरा दिया था.

ये भी पढ़ें –

UP: राहुल गांधी पर बृजभूषण शरण सिंह का आपत्तिजनक बयान, बिलावल भुट्टो से की तुलना



Source link

Leave a Comment