brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Fifa World Cup 2022 Lionel Messi Injured Ahead Of Final Match Against France


FIFA WC 2022 Final: फीफा वर्ल्ड कप 2022 का फाइनल 18 दिसंबर (रविवार) को अर्जेंटीना और फ्रांस के बीच होना है. अपना आखिरी वर्ल्ड कप खेल रहे मेसी के पास खिताब जीतने का शानदार मौका रहेगा, लेकिन फ्रांस की टीम उन्हें यह काम आसानी के साथ नहीं करने देने वाली है. इस मैच से पहले अर्जेंटीना के खेमे से एक बड़ी खबर आ रही है कि उनके कप्तान लियोनल मेसी पूरी तरह से फिट नहीं है. मेसी की फिटेनस अर्जेंटीनी फैंस की चिंता बढ़ाने का काम कर रही है.

हैमस्ट्रिंग इंजरी से परेशान हैं मेसी

फाइनल मैच से पहले हुए प्रैक्टिस सेशन में मेसी ने हिस्सा नहीं लिया क्योंकि उन्हें हैमस्ट्रिंग में खिंचाव की शिकायत है. क्रोएशिया के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले के दौरान भी मेसी थोड़े असहज दिखाई दिए थे, लेकिन उन्होंने मुकाबले में हिस्सा लिया था. टूर्नामेंट शुरू होने से पहले भी मेसी की फिटनेस अर्जेंटीनी फैंस के लिए चिंता का विषय थी, लेकिन उन्होंने अब तक हर मुकाबले में हिस्सा लिया है और किसी में भी उन्हें चोट के कारण मैदान से बाहर नहीं बुलाना पड़ा है.

कौन जीतेगा फाइनल मुकाबला?

News Reels

फ्रांस और अर्जेंटीना दोनों ही इस बार वर्ल्ड कप खिताब जीतने के प्रबल दावेदार माने जा रहे थे और इसी कारण दोनों ने फाइनल में अपनी जगह पक्की की है. फ्रांस की निगाहें लगातार दूसरी बार चैंपियन बनने पर होंगी तो वहीं अर्जेंटीनी टीम अपने जीनियस को खिताब के साथ विदा करना चाहेगी. दोनों टीमों के बीच होने वाले इस मैच का विजेता चुन पाना बेहद कठिन लग रहा है क्योंकि कोई भी टीम किसी मामले में दूसरे से कमजोर नहीं दिख रही है. फ्रांस की टीम काफी अटैकिंग फुटबॉल खेलती है और अर्जेंटीना का खेल भी अटैकिंग ही है तो एक काफी रफ्तार वाले मैच की उम्मीद दिख रही है. 

यह भी पढ़ें:

FIFA World Cup 2022 Closing Ceremony: फीफा वर्ल्ड कप फाइनल से पहले क्लोजिंग सेरेमनी में परफॉर्म करेंगी नोरा फतेही, जानें कहां देख सकेंगे लाइव



Source link

Leave a Comment