brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Fifa World Cup 2022 I Will Open Pathan Catering Bazigar Bakery Dilwale Dulhania Sweet Shop Shah Rukh Khan


Shah Rukh Khan: फीफा वर्ल्ड कप 2022 का फाइनल अर्जेंटीना और फ्रांस के बीच खेला जा रहा है और इसकी शुरुआत से पहले बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान अपनी फिल्म पठान का प्रमोशन करने के लिए स्पोर्ट्स 18 के स्टूडियो में पहुंचे थे. शाहरुख ने इस दौरान फुटबॉल को लेकर काफी बातचीत की और इस दौरान उन्होंने कुछ हल्की-फुल्की बातें भी की जिनमें उन्होंने अपनी कुकिंग स्किल के बारे में बताया. शाहरुख ने बताया कि कैसे उन्होंने कुकिंग सीखी थी.

शाहरुख ने बताया, “मैंने कोविड के दौरान खाना बनाना सीखा. मैं इटैलियन बहुत अच्छा बनाता हूं. कभी फिल्मों से हटकर कुछ बिजनेस करना पड़े तो पठान कैटरिंग, बाजीगर बेकरी और दिल वाले दुल्हनिया स्वीट शॉप खोल सकता हूं.”

शाहरुख ने याद किए फुटबॉल के किस्से

शाहरुख के साथ स्टूडियो में इंग्लैंड के महान फुटबॉलर वेन रूनी भी मौजूद थे और इस दौरान शाहरुख ने फुटबॉल से जुड़े कई दिलचस्प किस्सों को याद किया. शाहरुख ने रूनी के साथ खूब बातचीत की और वेस्ट हाम के खिलाफ मिडफील्ड से किए गए उनके लॉन्ग रेंजर गोल को अपनी जिंदगी के सबसे बेहतरीन गोल में से एक बताया. शाहरुख ने फाइनल के लिए लियोनल मेसी की टीम को फेवरिट भी बताया है और उन्होंने उम्मीद की है कि मेसी को एक अच्छी विदाई मिले.

News Reels

जिस तरीके से शाहरुख ने स्टूडियो में बैठकर फुटबॉल को लेकर बातचीत की है उसे देखकर कोई कह ही नहीं सकता कि उनका मुख्य काम अभिनय का है. शाहरुख का खेलों के प्रति प्यार अटूट है और हर कोई इस बात को जानता है, लेकिन फुटबॉल को लेकर उनके ज्ञान को देखकर काफी लोग चौंक गए होंगे.

यह भी पढ़ें:

Argentina vs France: फीफा वर्ल्ड कप में तीन बार हुई है अर्जेंटीना और फ्रांस की भिड़ंत, ऐसा रहा है हेड टू हेड रिकॉर्ड

 

 



Source link

Leave a Comment