brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

FIFA World Cup 2022 Final Hugo Lloris Says About Match France Vs Argentina Need To Calm Down


FIFA World Cup 2022 Final: फ्रांस के गोलकीपर और कप्तान ह्यूगो लॉरिस ने कहा कि फीफा विश्व कप फाइनल दो फुटबॉल देशों के बीच का मुकाबला है और व्यक्तिगत खिलाड़ियों पर ध्यान नहीं होना चाहिए वह खिताबी मुकाबले से पहले ‘शांत’ रहने की कोशिश कर रहे हैं.

लॉरिस ने अर्जेंटीना के खिलाफ फाइनल मैच की पूर्व संध्या पर कहा- मैं ऐसा व्यक्ति हूं जो सामान्य रूप से शांत रहता है. लेकिन, किसी तरह की भावनाएं हावी हो सकती हैं और मैं चेंजिंग रूम में बहुत सारी बातें करता हूं. यह एक फुटबॉलर होने का हिस्सा है. ये ऐसी चीजें हैं जिन्हें आप जरूरी नहीं नियंत्रित कर सकते हैं. मैं बस इतना ही कह सकता हूं.

फ्रांस ने पिछले फीफा विश्व कप यानी चार साल पहले रूस में क्रोएशिया को हराया था और वह इस बार फिर खिताब जीतने की कोशिश कर रहा है. मैच से पहले सारा ध्यान अर्जेंटीना के लियोनेल मेस्सी पर चला गया है, जो पांचवें विश्व कप में खेल रहे हैं और मायावी खिताब की तलाश में हैं. 35 वर्षीय मेसी को रविवार को टूर्नामेंट में रिकॉर्ड प्रदर्शन करना है क्योंकि फाइनल उनका 26वां विश्व कप मैच होगा, जो जर्मन लोथर मैथॉस से एक अधिक है. फ्रांस की तरह, अर्जेंटीना भी तीसरे खिताब के लिए मैदान में उतरेगी.

फ्रांस के गोलकीपर और कप्तान लॉरिस ने कहा, मेरा मानना है कि इवेंट इतना बड़ा है कि सिर्फ एक खिलाड़ी पर ध्यान केंद्रित नहीं किया जा सकता. यह फुटबॉल में दो बड़े देशों के बीच फाइनल है. जाहिर तौर पर जब आप उस तरह के खिलाड़ी का सामना करते हैं तो आपको उस पर विशेष ध्यान देने की जरूरत होती है, लेकिन यह केवल उसके बारे में नहीं है.

News Reels

लॉरिस ने कहा- वे कई प्रतिभाशाली खिलाड़ियों के साथ एक मजबूत टीम हैं. उनके पास खिलाड़ियों की एक युवा पीढ़ी है और आप महसूस कर सकते हैं कि वह सभी लियोनेल मेसी के लिए समर्पित हैं, लेकिन हम कोशिश करेंगे और सफलता पाने की कुंजी ढूंढेंगे. मेसी को एक विजेता पदक के साथ अपने अंतिम विश्व कप उपस्थिति को चिह्न्ति करने के इच्छुक प्रशंसकों पर उनके विचारों के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा: हमें अपने प्रशंसकों का समर्थन प्राप्त है और हम जानते हैं कि फ्रांसीसी लोग हमारे साथ हैं. वास्तव में और कुछ भी मायने नहीं रखता है.

उन्होंने कहा, हमने इस विश्व कप की शुरूआत इस उद्देश्य के साथ की थी कि हम ज्यादा से ज्यादा आगे बढ़ें और बहुत कम लोगों ने शुरूआत में हम पर विश्वास किया. अब हम फाइनल में हैं, और हम इस गेम को जीतने के लिए हर संभव कोशिश करेंगे. लॉरिस जो रविवार को फ्रांस के जीतने पर दो बार विश्व कप जीतने वाले पहले कप्तान बनने की कगार पर हैं, उन्होंने कहा: मुझे 2018 में ट्रॉफी जीतने का सौभाग्य मिला. मुझे उस पर बहुत गर्व है. लेकिन, ईमानदारी से कहूं तो मैं अब वर्तमान पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं. अतीत में जो हुआ वह अतीत का है. हम अपना खुद का इतिहास लिखने और अपनी खुद की कहानी बनाने की उम्मीद कर रहे हैं और हम इस टूर्नामेंट को यथासंभव अच्छी तरह खत्म करना चाहते हैं.

 

 



Source link

Leave a Comment