brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Fifa World Cup 2022 | FIFA WC 2022: क्रोएशिया


FIFA WC 2022: फीफा वर्ल्ड कप 2022 के थर्ड प्लेस मुकाबले में क्रोएशिया ने मोरक्को को 2-1 से हरा दिया है. सेमीफाइनल में हारने वाली दोनों टीमों के बीच हुए मुकाबले में रोमांच अपने चरम पर रहा, लेकिन क्रोएशिया की टीम ने पहले हाफ में दागे दो गोल की बदौलत मैच अपने नाम किया. मोरक्को को भले ही इस मैच में हार मिली है, लेकिन वे इस टूर्नामेंट में किए गए प्रदर्शन से काफी खुश होंगे.

काफी शानदार रहा पहले हाफ का खेल

मैच की शुरुआत में ही क्रोएशिया ने अपना दबदबा बनाना शुरू कर दिया था और सातवें मिनट में ही उन्हें बढ़त भी मिल गई थी. सेटपीस पर इवान पेरिसिच ने असिस्ट किया और जोस्को ग्वार्डियोल ने हेडर के जरिए गोल दागते हुए क्रोएशिया को आगे कर दिया. अगले ही मिनट में क्रोएशिया ने फाउल किया और नौवें मिनट में ही मोरक्को ने स्कोर को बराबर कर लिया था. अचरफ डारी ने भी हेडर के जरिए ही गोल दागा और अपनी टीम को बराबरी दिलाई. क्रोएशिया ने इसके बाद लगातार आक्रमण किए और पहला हाफ समाप्त होने से ठीक पहले ही एक बार फिर से बढ़त हासिल की. 42वें मिनट में मिस्लेव ओरसिच ने गोल करते हुए क्रोएशिया को आगे किया था.

दूसरे हाफ में कोई टीम नहीं कर सकी गोल

News Reels

दूसरे हाफ में दोनों टीमों ने लगातार प्रयास किए और मौके भी बनाए, लेकिन कोई भी फाइनल थर्ड में कामयाब नहीं हो पाया. 75वें मिनट में मोरक्को स्कोर बराबर करने के एकदम करीब थी जब सिक्स यार्ड बॉक्स से मोरक्को ने गोल करने की कोशिश की, लेकिन क्रोएशिया के गोलकीपर ने शानदार बचाव करते हुए गोल रोका. 87वें मिनट में मैटियो कोवासिच की बदौलत क्रोएशिया ने एक शानदार मौका बनाया था, लेकिन शॉट को टार्गेट पर नहीं रख सके.

यह भी पढ़ें:

FIFA WC 2022 Prize Money: फाइनलिस्ट और रनरअप से लेकर सभी टीमों को मिलेगी करोड़ों की रकम, जानिए कितना होग इनाम



Source link

Leave a Comment