brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

FIFA WC 2022 Ruckus In France After Defeat From Argentina In World Cup Final 2022


FIFA WC 2022 Final, Argentina vs France: फीफा वर्ल्ड कप 2022 का खिताब अर्जेंटीना ने जीत लिया है. लियोनल मेसी की टीम ने फाइनल मैच में फ्रांस को हरा दिया. वहीं फ्रांस की हार के बाद फैंस काफी नाराज नजर आएं. उन्होंने फ्रांस में जमकर बवाल किया और देश के अलग-अलग स्थानों पर तोड़फोड़ की.

फैंस ने सड़क पर किया बवाल
रिपोर्ट्स के अनुसार फीफा वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में अर्जेंटीना के हाथों मिली हार के बाद फ्रांस में फैंस बौखला गए. उन्होंने राजधानी पेरिस के अलग-अगल स्थानों पर तोड़फोड़ और आगजनी की है. वहीं फैंस को खफा और गुस्सा देख पुलिस ने आंसू गैस के गोले दागे. दरअसल, फ्रांस की हार के बाद फैंस सड़कों पर उतर गए और गुस्से में कई गाड़ियों और घरों में तोड़फोड़ की. फैंस का गुस्सा यहीं नहीं थमा उन्होंने सड़कों पर कई जगह आगजनी भी की. जिसके बाद स्थिति को न संभलता देख पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए और भीड़ को शांत करने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़े.

अर्जंटीना ने फ्रांस को दी मात
फीफा वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में अर्जेंटीना ने फ्रांस को पेनल्टी शूटआउट में हराते हुए खिताब अपने नाम कर लिया. यह मैच पेनल्टी शूटआउट तक गया और वहां लियोनल मेसी की टीम अर्जेंटनी ने बाज़ी मार 36 साल बाद एक बार फिर वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया. इस मैच में फ्रांस के स्टार खिलाड़ी काइलिन म्बापे ने शानदर खेल दिखाते हुए तीन गोल अपनी टीम के लिए किए. हालांकि वह फ्रांस को जीत नहीं दिला पाएं.

पेनाल्टी शूटआउट में अर्जेंटीना ने मारी बाजी

News Reels

फ्रांस की टीम ने पहला गोल दागा

अर्जेंटीना ने भी पहला गोल दागा

दूसरे मौके पर फ्रांस गोल करने से चूका

अर्जेंटीना ने दूसरे मौके पर भी गोल किया

फ्रांस तीसरे मौके पर भी गोल नहीं कर सका

अर्जेंटीना ने तीसरा गोल किया

फ्रांस ने चौथा गोल दागा

अर्जेंटीना ने लगातार चौथा गोल दागकर वर्ल्ड कप अपने नाम कर लिया.

यह भी पढ़ें:

FIFA WC 2022: वर्ल्ड कप फाइनल में चला मेसी का मैजिक, रोमांचक फाइनल में क्या थे खास मोमेंट्स, जानिए यहां



Source link

Leave a Comment