brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Bihar:सहरसा में हैवान पिता ने अपनी ही चार वर्षीय पुत्री को मारकर नदी में फेंका, हत्या की वजह कर देगी हैरान – Father Killed His Own Four Year Old Daughter And Threw Her In The River


बसनही थाना

बसनही थाना
– फोटो : Amar Ujala Digital

विस्तार

सोनबरसा राज प्रखंड अंतर्गत बसनही थाना क्षेत्र मधेपुरा में एक व्यक्ति ने पत्नी से विवाद के चलते अपनी ही चार साल की पुत्री को मार दिया। घटना बीते मंगलवार की है। पांच दिन तक जब लड़की नहीं दिखी तो तलाश की गई। जब मामला पुलिस तक पहुंचा तो आरोपी पिता से घटना का खुलासा हुआ। आरोपी ने बताया कि उसने लड़की को मार कर नदी में फेंक दिया है।

जानकारी के अनुसार बीते मंगलवार की रात सोनबरसा राज प्रखंड अंतर्गत बसनही थाना क्षेत्र मधेपुरा निवासी राजकुमार सहनी का किसी बात को लेकर अपनी पत्नी से झगड़ा हो गया। इस दौरान राजकुमार ने पत्नी की लाठी-डंडे से पिटाई कर दी। इस बात से नाराज पत्नी घर छोड़ पड़ोसी के यहां चली गई। अगली सुबह वह अपने मायके चली गई। इस बात से नाराज राजकुमार ने अपना गुस्सा अपनी ही चार वर्षीय पुत्री तनुजा कुमारी पर निकाला। आरोपी ने उसको जान मारकर शव को गायब कर दिया।

लापता लड़की की तलाश के लिए पुलिस को दी शिकायत

ग्रामीणों से लड़की के पांच दिन से लापता होने की जानकारी मिलने पर खगड़िया जिला मैयरा गांव निवासी प्रमिला देवी अपने दामाद राजकुमार सहनी के घर पहुंची। ग्रामीणों ने बताया की लड़की पांच दिन से गायब है। किसी अनहोनी की आशंका के चलते इस बात की जानकारी बसनही पुलिस को दी गई। पुलिस ने मामले की जांच करते हुए पूछताछ शुरू की। इस दौरान आरोपी पिता से मामले का खुलासा हुआ। आरोपी पिता राजकुमार सहनी ने बताया की उसने मंगलवार के रात अपनी पुत्री तनुजा कुमारी को काटकर नदी में फेक दिया। पुलिस से हत्या का कारण पूछा तो उसने बताया की मेरी पत्नी से मेरा झगड़ा हो गया था इसलिए गुस्से में ऐसा किया।

बसनही थाना अध्यक्ष अविनाश कुमार ने बताया कि मामले की जानकारी मिली है। आरोपी राजकुमार सहनी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। जल्द ही मामले की खुलासा कर लिया जाएगा। 



Source link

Leave a Comment