brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Falaq Naaz Hospitalized | फलक हुई अस्पताल में भर्ती, तो शीजान खान कि मां ने पूछा यह सवाल, क्या हमारा मुसलमान होना अपराध है?


Falaq Naaz

Photo – Social Media

मुंबई : टेलीविजन के एक्टर शीजान खान (Sheezan Khan) की बहन फलक नाज अस्पताल में भर्ती हुई हैं। रविवार को उनकी मां कहेकशन फैसी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की और एक इमोशनल नोट भी लिखा। इस तस्वीर में फलक को अस्पताल के बिस्तर पर लेटा हुआ देखा जा सकता है। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “सबर।” कहेकशन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लंबा नोट भी लिखा। नॉट में उन्होंने कहा, “मुझे बस ये समझ नहीं आ रहा है कि हमारी फैमिली को सजा किस बात की मिल रही है और क्यों? मेरा बेटा शीजान बिना एक भी सबूत के एक महीने से जेल में है और एक कैदी के जैसे सजा काट रहा है।”

उन्होंने यह भी कहा, “मेरी बच्ची फलक हॉस्पिटल में एडमिट है, शीजान का छोटा भाई जो ऑटिस्टिक बच्चा है वो बीमार है… क्या एक मां को किसी दुसरे के बच्चे को मां जैसा प्यार करना गुनाह है या अवैध है? वह आगे कहती हैं कि क्या फलक का तुनिषा को एक छोटी बहिन के तरह प्यार करना अपराध था या अवैध? या फिर शीजान और तनीषा का अपने रिश्ते को स्पेस देना गलत था या ब्रेकअप करना गलत था या यह भी अवैध था? कलया हमें उस बच्ची को प्यार करने का हक़ नहीं था क्यूंकि हम मुस्लिम है??? हमारा अपराध क्या है??” शीजान की बहन शफाक नाज ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पोस्ट साझा किए।

यह भी पढ़ें

इस महीने की शुरुआत में, पालघर की एक अदालत ने शीजान खान की जमानत याचिका को खारिज कर दीया था। उन्हें 25 दिसंबर को अभिनेता तुनिशा शर्मा को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। शीजान फिलहाल जेल में है। तुनिषा, जिन्होंने अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल में शीजान के साथ अभिनय किया था, एक्ट्रेस ने  24 दिसंबर को आपने शो के सेट पर आत्महत्या कर लीया था।





Source link

Leave a Comment