brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

FA Cup Round Of 16 Matches Results Manchester United In Quarterfinals


FA Cup: मैनचेस्टर यूनाइटेड (Manchester United) ने हाल ही में लीग कप जीता था. साल 2017 में यूरोपा लीग जीतने के बाद मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए यह पहली बड़ी ट्रॉफी थी. अब यह फुटबॉल क्लब एक और बड़ा टाइटल जीतने की रेस में आगे बढ़ चुका है. मैनचेस्टर यूनाइटेड ने FA Cup के क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है. अंतिम-16 में वेस्टहैम यूनाइटेड को शिकस्त देकर मैनचेस्टर ने अंतिम-8 की टिकट कटाई है.

अंतिम पलों में जीता मुकाबला
मैनचेस्टर यूनाइटेड ने वेस्टहम को 3-1 से मात दी. हाफ टाइम तक यह मुकाबला 0-0 से ड्रॉ रहा. इसके बाद दूसरे हाफ के 54वें मिनट में वेस्टहम ने सईद बेनरहमा के गोल की बदौलत लीड ले ली. वेस्टहम ने लंबे समय तक यह लीड बरकरार रखी लेकिन 77वें मिनट में अपने खिलाड़ी नाएफ एगर्ड के आउन गोल के कारण मैच 1-1 से बराबरी पर पहुंच गया. इसके बाद मैनचेस्टर यूनाइटेड के अलजांड्रो ने 90वें मिनट और फ्रेड ने स्टॉपेज टाइम में गोल कर मैनचेस्टर को जीत दिलाई.

टोटेनहम हॉटस्पर को झेलनी पड़ी हार
FA कप में बुधवार को खेले गए अंतिम-16 के अन्य मुकाबलों में शेफील्ड यूनाइटेड ने टोटेनहम को 1-0 से शिकस्त दी. वहीं बर्नले और ग्रीम्सबी ने भी अपने-अपने मुकाबले जीतकर क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली. इससे पहले मंगलवार को हुए मुकाबलों में मैनचेस्टर सिटी, फुलहम, ब्लैकबर्न और ब्राइटन ने क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई थी.

FA कप क्वार्टर फाइनल में कौन किससे भिड़ेगा?
FA कप के क्वार्टर फाइनल मुकाबले शनिवार (18 मार्च) को शाम 8.30 बजे खेले जाएंगे. यहां मैनचेस्टर यूनाइटेड के सामने फुलहम, मैनचेस्टर सिटी के सामने बर्नले, शेफील्ड यूनाइटेड के सामने ब्लैकबर्न और ब्राइटन के सामने ग्रीम्सबी फुटबॉल क्लब होगा.

यह भी पढ़ें…

Indore Test: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू मैदानों पर टीम इंडिया का चौथा सबसे छोटा स्कोर, एक और शर्मनाक रिकॉर्ड भी बना





Source link

Leave a Comment