brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Bharat Jodo Yatra | हिंदुस्तान का पूरा का पूरा धन 2-3 उद्योगपतियों की जेब में जा रहा है: राहुल गांधी


PHOTO- ANI

PHOTO- ANI

श्रीनगर: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने एक बार फिर बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के सतवारी में कहा कि सच्चाई यह है कि देश को रोज़गार सिर्फ छोटे व्यापारी और लघु और मध्यम व्यवसाय ही दे सकते हैं, देश के 2-3 बड़े उद्योगपति नहीं, इसलिए भारत में बेरोज़गारी फैल रही है। हिंदुस्तान का पूरा का पूरा धन 2-3 उद्योगपतियों की जेब में जा रहा है। इस समय राहुल गांधी की अगुवाई में भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) जम्मू कश्मीर में है।  

वहीं दूसरी ओर जम्मू-कश्मीर में भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने भी बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होने कहा कि वे (केंद्र) सर्जिकल स्ट्राइक के बारे में बात करते हैं कि हमने इतने लोग मार गिराए लेकिन प्रमाण कुछ नहीं है। हुकूमत यहां का फैसला नहीं कराना चाहती, यहां की समस्या का निदान नहीं करना चाहती। यह समस्या कायम रखना चाहती है ताकि कश्मीर फाइल्स जैसी फिल्म बनती रहें और लोगों में हिंदू-मुसलमान में नफरत फैलाते रहें। 

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने भी हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार भ्रम फैला रही है। 2014 से 2018 तक डबल इंजन की सरकार रही और रमन सिंह ने 2,100 रुपए प्रति क्विंटल धान खरीदने और 300 रुपए बोनस देने की बात की थी लेकिन ये कभी वो दे नहीं पाए। यही डबल इंजन की सरकार है तो हमें ऐसी सरकार नहीं चाहिए। 

यह भी पढ़ें

अपने एक बयान में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा था कि आज राहुल गांधी घूम-घूम कर कह रहे हैं कि हिंदुस्तान में नफरत ही नफरत है। मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि हिंदुस्तान में नफरत पैदा करने की कोशिश कौन कर रहा है? उनको कहां नफरत दिखाई दे रही है? कांग्रेस के लोग सारी दुनिया में भारत की छवि खराब कर रहे हैं। राजनाथ सिंह के इस बयान पर दिग्विजय सिंह ने पलटवार करते हुए कहा कि मैं उनसे कहना चाहूंगा कि वह उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के भाषण देखें। वह जो खुलकर नफरत फैला रहे और लोगों की हत्या करने की बात कर रहे, आपने उनके बारे में एक शब्द नहीं बोला। हमें यह उम्मीद नहीं थी। 





Source link

Leave a Comment