brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

England Batsman Harry Brook Till Now Have Score 3 Centuries In 6 Innings Of Their Test Career


PAK vs ENG: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच तीसरा और सीरीज़ का आखिरी टेस्ट मैच कराची में खेला जा रहा है. पाकिस्तान पहले ही दो टेस्ट मैच हारकर सीरीज़ गंवा चुकी है. अब तीसरे मैच में क्या होता है वो देखने की बात होगी. लेकिन इंग्लैंड के बल्लेबाज़ हैरी ब्रूक (Harry Brook) अब तक इस दौरे में शानदार लय में दिखाई दिए हैं. उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ खेलते हुए अपना तीसरा टेस्ट शतक जड़ दिया है. इस तीसरे मैच की पहली पारी में उन्होंने 8 चौके और 3 छक्कों की मदद से 111 रनों की पारी खेली. 

6 पारियों में लगा चुके हैं तीन सेंचुरी

ब्रूक अब तक अपने टेस्ट करियर की कुल 6 पारियों में 3 शतक जड़ चुके हैं. उन्होंने अपने टेस्ट करियर की शुरुआत इसी साल सितंबर में अफ्रीके के खिलाफ खेले गए टेस्ट मैच से की थी. ब्रूक जब से लेकर अब तक कुल 4 टेस्ट मैचों की 6 पारियों में 3 शतक लगा चुके हैं. उन्होंने अब तक अपने टेस्ट करियर में 4 मैचों की 6 पारियों में 80 के ऐवरेज से 480 रन बनाए हैं. इसमें उनका हाई स्कोर 153 रनों का रहा है. 

पाकिस्तान दौरे पर लगाए तीनों शतक

News Reels

ब्रूक ने पाकिस्तान दौरे पर ही अब तक अपने करियर की तीनों शतक लगाए हैं. इसमें उन्होंने पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में 153 रन बनाए थे. इसके बाद उन्होंने दूसरे मैच की दूसरी पारी में 108 रनों की पारी खेली थी. अब खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच की पहली ही पारी में उन्होंने 108 रन जड़ दिए हैं. ब्रूक अब तक पाकिस्तान दौरे में 93.41 की औसत से 468 रन बना चुके हैं. वो अभी तक इस दौरे में सर्वाधिक रन बनाने खिलाड़ी भी हैं. 

टी20 इंटरनेशनल से टेस्ट में दिखाया जलवा

ब्रूक इंग्लैंड में टी20 प्लेयर के रूप में खेलते हैं. उन्होंने अब तक टीम के लिए टेस्ट और टी20 फॉर्मेट खेला है. वनडे में अब तक उन्होंने डेब्यू नहीं किया है. उन्होंने अब इंग्लैंड के लिए 20 टी20 इंटरनेशनल की 17 पारियों में 26.57 की औसत और 137.77 के स्ट्राइक रेट से 372 रन बनाए हैं इसमें उनके नाम एक अर्धशतक दर्ज है. 

ये भी पढ़ें…

IPL 2023 Auction: नीलामी में इन 5 तेज गेंदबाजों का रहेगा बोलबाला, कोई भी रकम देने को तैयार रहेंगी टीमें



Source link

Leave a Comment