brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

ENG Vs PAK Pakistan Loss Four Consecutive Tests On Their Home For The First Time Know Here In Details


England beat Pakistan: इंग्लैंड ने तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में मेजबान पाकिस्तान का सूपड़ा साफ कर दिया है. इंग्लैंड ने कराची टेस्ट में 8 विकेट से पाकिस्तान को शिकस्त दे दी है. इस जीत के साथ ही पाकिस्तान की टीम के खिलाफ इंग्लैंड ने क्लीन स्वीप करते हुए टेस्ट सीरीज 3-0 से अपने नाम कर ली है. वहीं कराची टेस्ट में हार के बाद पाकिस्तान के नाम एक और शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज हो गया है. दरअसल, पाकिस्तान की टीम अपने घर में पहली बार लगातार चार टेस्ट मैच हारी है.

घर में हारी लगातार चार टेस्ट
पाकिस्तान की टीम का इंग्लैंड ने तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में सफाया कर दिया. इस सीरीज में पाकिस्तान की टीम एक भी मैच ना ड्रॉ कराने में कामयाब हुई और न ही एक भी मुकाबला जीत पाई. 3-0 से सीरीज हारने के साथ ही मेजबान पाकिस्तान के नाम एक शर्मनाक रिकॉर्ड भी दर्ज हो गया है. दरअसल, यह पहली बार है जब पाकिस्तान अपने घर में लगातार चार टेस्ट मैच हारी है. इंग्लैंड से पहले पाकिस्तान ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला हारी थी. अब उसके बाद इंग्लैंड ने भी पाकिस्तान को नहीं छोड़ा और टेस्ट सीरीज में उनके घर में ही क्लीन स्वीप कर इतिहास रच दिया.

आसानी से इंग्लैंड ने जीता कराची टेस्ट
कराची में पाकिस्तान की दूसरी पारी 216 रनों पर सिमट गई थी. जिसके बाद इंग्लैंड टीम को यह मुकाबला जीतने के लिए 167 रनों की जरूरत थी. जिसे इंग्लैंड की टीम ने बड़ी आसानी से 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया. इंग्लैंड के लिए दूसरी पारी में बेन डकट ने शानदार पारी खेलते हुए 82 रन बनाए उन्होंने अपनी पारी में 12 चौके लगाए. वहीं बेन स्टोक्स ने दूसरी पारी में 35 रन बनाए. स्टोक्स ने अपनी पारी में 3 चौके लगाए और अपनी टीम को जीत दिलाई.

यह भी पढ़ें:

News Reels

IPL 2023 Auction: मिडिल ऑर्डर बैटिंग के लिए अच्छा ऑप्शन हैं मनीष पांडे, ये टीमें लगा सकती हैं बड़ा दांव



Source link

Leave a Comment