brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Emergency Landing | तमिलनाडु में श्री श्री रविशंकर के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग, पॉयलट ने लिया बड़ा डिसीजन


PHOTO- ANI

PHOTO- ANI

इरोड: तमिलनाडु (Tamil Nadu) में आध्यात्मिक गुरू श्री श्री रविशंकर (Sri Sri Ravi Shankar) के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग (emergency landing) करानी पड़ी। बताया जा रहा है कि खराब मौसम (bad weather) के कारण ऐसा करना पड़ा। फ़िलहाल हेलीकॉप्टर में सवार सभी लोग सुरक्षित है। 50 मिनट रुकने के बाद हेलीकॉप्ट ने फिर से उड़ान भरी। इस बीच सभी साफ़ मौसम होने तक इंतजार करते रहे। बताया जा रहा है कि खराब मौसम के चलते पॉयलट ने इमरजेंसी लैंडिंग करने का फैसला लिया था। 

तमिलनाडु के इरोड में श्री श्री रविशंकर के चॉपर की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है। जानकारी के मुताबिक, खराब मौसम के कारण उनके हेलीकॉप्टर को आपात स्थिति में उतारा गया। हेलीकॉप्टर में रविशंकर के अलावा अन्य चार लोग भी सवार थे। अधिकारियों का कहना है कि सभी सुरक्षित हैं। 50 मिनट रुकने के बाद हेलीकॉप्ट ने फिर से उड़ान भरी। 

यह भी पढ़ें

बता दें किआध्यात्मिक गुरू श्री श्री रवि शंकर यहां किसी कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। जानकारी के मुताबिक, रविशंकर को ले जा रहे हेलीकॉप्टर की इरोड के सत्यमंगलम में इमरजेंसी लैंडिंग हुई है। इस हेलीकॉप्टर में रविशंकर के अलावा चार अन्य लोग भी सवार थे। सभी यात्री सुरक्षित हैं। मौसम साफ हुआ तो हेलीकॉप्टर ने दोबारा उड़ान भरी।





Source link

Leave a Comment