brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Money Laundering Case | टॉलीवुड ड्रग्स मनी लॉन्ड्रिंग केस में ED ने रकुल प्रीत सिंह पर कसा शिकंजा, आज पूछताछ के लिए होंगी प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेश


Money Laundering Case

Photo – Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) एक बार फिर चर्चा में हैं। ड्रग्स मनी लॉन्ड्रिंग केस में ईडी ने 16 दिसंबर को रकुल प्रीत सिंह को समन भेजा था। जिसमें आज यानी 19 दिसंबर को एक्ट्रेस को ईडी के सामने पेश होना है। जहां रकुल प्रीत सिंह से प्रवर्तन निदेशालय ड्रग्स मनी लॉन्ड्रिंग केस से जुड़े चार साल पुराने ड्रग मामले में रकुल प्रीत सिंह से पूछताछ करेगी। आज अभिनेत्री को ईडी दफ्तर में पेश होना है।

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब रकुल प्रीत सिंह को ईडी ने समन भेजा हो। इससे पहले भी इस मामले में रकुल प्रीत सिंह को एजेंसी द्वारा समन भेजा जा चुका है। जिसके लिए वो पिछले साल 2 सितंबर 2021 को ईडी के सामने पेश होकर अपना बयान दर्ज करवाई थीं। ड्रग्स मनी लॉन्ड्रिंग मामले में रकुल प्रीत सिंह के अलावा कई तेलुगू एक्टर्स से भी पूछताछ की गई थी।

यह भी पढ़ें

गौरतलब है कि एंटी-मनी लॉन्ड्रिंग एजेंसी पिछले चार सालों से इस मामले की जांच में जुटी हुई है। 2 जुलाई, 2017 को टॉलीवुड ड्रग्स मनी लॉन्ड्रिंग रैकेट का भंडाफोड़ हुआ था। इस मामले में सीमा शुल्क ऑफिसर्स ने म्यूजिशियन केल्विन मस्कारेनहास समेत दो अन्य लोगों को गिरफ्तार किया था। साथ ही अधिकारियों ने उनके पास से 30 लाख रुपये की ड्रग्स को बरामद किया था। जिसे उन्होंने जब्त कर लिया था। गिरफ्तार लोगों ने ऑफिसर्स को यह भी बताया था कि वो फिल्म स्टार्स, सॉफ्टवेयर इंजीनियरों और कुछ कॉर्पोरेट स्कूलों के छात्रों को ड्रग्स की सप्लाई कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक उनके पास से टॉलीवुड के कुछ स्टार्स के मोबाइल नंबर की कॉन्टेक्ट लिस्ट भी बरामद की गई थी।





Source link

Leave a Comment