brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Doug Bracewell Replace Injured Matt Henry For ODI Series Against India And Pakistan


IND vs NZ: न्यूज़ीलैंड को भारत और पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज़ खेलनी है. इन दोनों ही सीरीज़ों में टीम का हिस्सा रहने वाले मैट हेनरी अपनी चोट के चलते बाहर हो गए थे. अब उनकी जगह 32 वर्षीय फास्ट बॉलिंग ऑलराउंडर डग ब्रेसवेल को टीम का हिस्सा बनाया गया है. मैट हेनरी को पेट में खिंचाव (Abdominal Strain) की दिक्कत हुई, जिसके चलते वो टीम से बाहर हुए. उन्हें यह चोट पाकिस्तान के खिलाफ कराची में खेले गए आखिरी टेस्ट मैच के दौरान लगी थी. हेनरी कम से कम एक महीना टीम से बाहर रहेंगे. 

अनुभवी गेंदबाज़ हैं डग ब्रेसवेल

कोच गैरी स्टीड ने डग ब्रेसवेल के बारे में बात करते हुए कहा, “डग बेहतरीन गेंदबाज है और उसे काफी अनुभव है और हमें लगता है कि उसकी स्किल भारत और पाकिस्तान के खिलाफ काफी काम आएगी. हमारे पास जो पहले से विकल्प मौजूद हैं, वह पाकिस्तान और भारत के खिलाफ सीरीज में काफी मदद करेंगे.”

न्यूज़ीलैंड की टीम पहले पाकिस्तान के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज़ का सामना करेगी. इस सीरीज़ की शुरुआत 9 जनवरी से होगी. वहीं दूसरा मैच 11 जनवरी और तीसरा मैच 13 जनवरी को खेला जाएगा. सीरीज़ के तीनों ही मैच कराची के नेशनल स्टेडियम में खेले जाएंगे. सीरीज़ का पहला मैच खेला जा रहा है.

news reels

इसके बाद टीम भारत का दैरा करेगी. यहां वनडे सीरीज़ की शुरुआत 18 जनवरी से होगी. वहीं आखिरी मैच 24 जनवरी को खेला जाएगा. इन सभी मैचों में डग ब्रेसवेल टीम का हिस्सा रहेंगे. 

न्यूज़ीलैंड के लिए खेल चुके हैं तीनों फॉर्मेट

गौरतलब है कि डग ब्रेसवेल न्यूज़ीलैंड के लिए तीनों ही फॉर्मेट खेल चुके हैं. अब तक उन्होंने कुल 27 टेस्ट मैच खेले हैं. इनकी 49 पारियों में उन्होंने 72 विकेट अपने नाम किए हैं. वहीं 21 वनडे मैच खेलते हुए उन्होंने 26 विकेट झटके हैं. इसके अलावा 20 टी20 इंटरनेशनल मैचों में उन्होंने 20 विकेट चटकाए हैं.

 

ये भी पढ़ें…

IND vs SL: हार्दिक-हसारंगा से लेकर कोहली-मधुशंका तक, वनडे सीरीज में इन खिलाड़ियों के बीच देखने को मिलेगी आपसी जंग



Source link

Leave a Comment