Delhi Nandnagri Area Youth Stabbed To Death Angry People Jammed Outside DC Office » Br Breaking News
November 29, 2022
Delhi Nandnagri Area Youth Stabbed To Death Angry People Jammed Outside DC Office


Delhi Crime: दिल्ली में एक युवक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान मनीष (Manish) के रूप में हुई है. घटना नंदनगरी (Nand Nagari) के सुंदरनगरी (Sundar Nagari) इलाके की है. मनीष की हत्या कराने का आरोप मोहसिन और कासिम नाम के दो युवकों पर लगा है, जो पहले से ही जेल (Jail) में बंद हैं. इन दोनों पर 2 साल पहले मनीष की हत्या का प्रयास करने का मामला दर्ज हुआ था.

घटना शनिवार शाम सात बजे की है, जब दो युवक आए और मनीष को उसकी गली के बाहर चाकू मारकर लहूलुहान करके फरार हो गए. इसके बाद मनीष को जीटीबी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने इस मामले को दर्ज कर लिया है और तीन आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है. शुरुआती जांच में पता चला है कि ये रंजिश का मामला है, जिसके चलते मनीष की हत्या की गई.

मनीष को मिली थी धमकी

इस मामले पर मनीष के परिजनों का कहना है कि 2 साल पहले हत्या के प्रयास के मामले को वापस लेने के लिए मनीष को कुछ दिन पहले ही धमकी मिली थी. जब मनीष ने केस वापस नहीं लिया तो उसकी हत्या कर दी गई. घटना से नाराज लोगों ने नंद नगरी के डीसी ऑफिस गोल चक्कर के पास जाम लगाया हुआ है. तो वहीं इस वारदार के बाद इलाके में तनाव की स्थिति पैदा हो गई है और भारी पुलिसबल तैनात किया गया है.

ताज़ा वीडियो

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा की प्रतिक्रिया

इस मामले पर बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने कहा है कि सुंदर नगरी में हृदय विदारक घटना एक बार फिर जिहादियों ने एक युवा दलित की हत्या कर दी. मेरी पुलिस अधिकारियों से बात हुई है, कुछ अपराधी पकड़े गए हैं. मैं सभी से संयम बनाए रखने की अपील करता हूं. आक्रोश हम सबको है पर ये समय परिवार के इस असहनीय दुःख में साथ खड़े होने का है.

तीन लोगों की गिरफ्तारी

इस मामले में पुलिस (Police) ने कहा है कि शुरुआती पूछताछ में सुंदर नगरी (Sundar Nagri) के रहने वाले आलम, बिलाल और फैजान नाम के तीन लड़के संदिग्ध पाए गए. उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. तो वहीं, घटना के कुछ देर बाद इसे सांप्रदायिक रूप देने की कोशिश की गई और दो समुदाय के लोग आमने-सामने आ गए. जमकर नारेबाजी की गई. पुलिस के पहुंचने के बाद स्थिति संभाली जा सकी.

ये भी पढ़ें: Delhi Crime News: ‘I-Phone के पैसे नहीं लौटाने पर नाबालिग की गोली मारकर हुई हत्या’, पुलिस का खुलासा

ये भी पढ़ें: Delhi Crime News: चलती-फिरती सड़क पर युवक की गोली मारकर हत्या, परिवार बोला- हमारी किसी से कोई रंजिश नहीं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *