brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Delhi Liquor Case | दिल्ली शराब नीति मामला: ED ने मांगी 7 दिन की रिमांड, बोले सिसोदिया- मुझे जेल भेजा जाए, फैसला सुरक्षित


Manish Sisodia and ED

नईदिल्ली. राजधानी दिल्ली से मिली एक बड़ी खबर के अनुसार, यहां के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodiya) को लेकर कोर्ट में ED ने अब 7 और दिन की रिमांड मांगी है। 

मामले पर आज ED ने कोर्ट से बताया कि उपराज्यपाल के शिकायत भेजे जाने के बाद सिसोदिया ने अपना मोबाइल ही बदल दिया था। लेकिन अब इस मोबाइल के डाटा को फिर से निकाल लिया गया है। वहीं अब दिल्ली शराब नीति मामला में दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में मनीष सिसोदिया की हिरासत का आदेश सुरक्षित रखा गया है।

इस बाबत अदालत में सिसोदिया ने अपने वकील के जरिए कहा कि उनकी जरूरत यदि 18 और 19 मार्च को नहीं है तो उन्हें जेल भेज दिया जाए। हालांकि कोर्ट ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद फैसला रिजर्व कर लिया है।

जानकारी हो कि, मनीष सिसोदिया को दिल्ली के शराब नीति घोटाले में पहले CBI ने गिरफ्तार किया था। उसके बाद CBI ने रिमांड पर लेकर पूछताछ की और कोर्ट में पेश कर उन्हें जेल भेज दिया था। जिसके बाद ED ने इसी मामले में मनी ट्रेल की जांच करते हुए उन्हें बीते 9 मार्च को गिरफ्तार किया था। वहीं अगले दिन कोर्ट में पेश कर सिसोदिया के खिलाफ जांच में सहयोग नहीं करने का आरोप लगाते हुए 7 दिन के पुलिस कस्टडी रिमांड पर लिया था।





Source link

Leave a Comment