brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Delhi Kanjhawala Case | कंझावला केस: अंजलि के घर हुई चोरी, परिजनों का बड़ा आरोप- निधि की है साजिश


delhi-hit-and-drag-case-theft-at-deceased-anjalis-house-kin-allege-involvement-of-her-friend-nidhi

नयी दिल्ली: कंझावला केस (Delhi Kanjhawala Case) में रोज कुछ न कुछ नया सामने आ रहा है। एक तरफ अंजलि (Anjali) के साथ जो कुछ भी हुआ, उसके बारे में चर्चा हो रही है। इसीबीच खबर मिली है कि, अंजलि के घर चोरी हुई है। अंजलि के कहा कि, उनके घर से LCD और बर्तन समेत तमाम सामान चोरी हो गया। 

दरअसल, अंजलि (Anjali) रोहिणी जिले के कर्ण विहार इलाके में रहती थी। अंजलि की मौत के बाद उसका परिवार मामा के घर पर है। ऐसे में चोरों ने घर बंद देखकर चोरों ने हाथ साफ कर दिया। परिवार के अनुसार, चोरों ने अंजलि के घर का ताला तोड़कर LCD टीवी चोरी कर ली और बर्तन भी चुरा लिए। पुलिस अभी आरोपियों की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें

अंजलि (Anjali) के परिवार वालों के अनुसार, पड़ोसियों ने चोरी के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि, यह निधि की साजिश है। वह पकड़े जाने के डर से उसका सामान हमारे घर में रखवाना चाह रही है। वहीं, परिवारवालों ने पुलिस पर सवाल उठाते हुए कहा कि, पुलिस 8 दिन से हर जगह थी लेकिन कल ही क्यों नहीं थी?

बता दें कि, 1 जनवरी को अंजलि (Anjali) की डेड बॉडी कंझावला इलाके में सड़क पर पड़ा मिली थी। पुलिस के अनुसार, अंजलि की मौत सड़क हादसे में हुई। अंजलि की स्कूटी बलेनो कार से टकरा गई थी। इसके बाद अंजलि का पैर स्कूटी में फंस गया था। इसके बाद खबर मिली कि, अंजलि कोदिल्ली की सड़कों पर करीब 13 किमी तक घसीटा गया था। जिस वजह से उसकी मौत हो गई थी। हालाँकि। इस मामले में पुलिस ने अब तक 7 लोगों को आरोपी बनाया है। 6 आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं। जबकि 7वें आरोपी कोर्ट में हाजिर हुआ था। उसे जमानत भी मिल चुकी है।





Source link

Leave a Comment