brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Pathaan Movie | शाहरुख खान स्टारर ‘पठान’ की ओटीटी रिलीज पर दिल्ली हाईकोर्ट ने रखी अहम शर्तें, जारी की ये गाइडलाइंस


Pathaan

Photo – Instagram

मुंबई : फिल्म पठान (Pathaan) रिलीज होने से पहले ही सुर्खियों में छाई हुई है। फिर चाहे वो एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukon) के अतरंगी कपड़े हो या शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के किरदार का नाम। फिल्म को कई आपदाओं से गुजरना पड़ा है। इन सब विवाद के बीच अब दिल्ली हाई कोर्ट ने पठान, वाईआरएफ के निर्माताओं को इसकी ओटीटी (OTT) रिलीज के लिए नए दिशा-निर्देश जारी किए हैं।

नए अपडेट के अनुसार, दिल्ली हाई कोर्ट (Delhi HC) ने SRK-स्टारर फिल्म पठान के निर्माताओं को फिल्म की ओटीटी रिलीज के लिए हिंदी भाषा में ऑडियो विवरण और कैप्शनिंग और उपशीर्षक तैयार करने के लिए कहा है। इस वजह से फिल्म सुनने और विशुअली कमजोर लोगों के लिए देखने में आसान हो सके। ऐसा करने के बाद कोर्ट ने मेकर्स से इसे री-सर्टिफिकेशन के लिए सीबीएफसी के पास जमा करने को भी कहा है।

यह भी पढ़ें

फिल्म पठान पहले अपने गाने ‘बेशरम रंग’ के वजह से सुर्खियों में रही हैं। फिर धर्म को लेकर विवादों में रहीं। कई लोगों ने पठान को हृथिक रोशन स्टारर फिल्म ‘वॉर’ से भी कंपेयर कर दिया है। हालाँकि आपको बता दें की फिल्म की एडवांस में टिकट्स बुकिंग चल रही है और इस एडवांस बुकिंग ने कई अन्य फिल्मों के ओपेनिंग से भी ज्यादा कमाई कर ली है। फिल्म में स्टार शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन इब्राहिम दिखाई देंगे। फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।





Source link

Leave a Comment