November 28, 2022


Delhi News: राजधानी के कनॉट प्लेस में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को बड़ी सफलता हाथ लगी है. यहां पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. दरअसल, देर रात कनॉट प्लेस इलाके में बाइक पर सवार दो लुटेरे एक शख्स के गले से 20 तोले की सोने की चेन को बंदूक की नोक पर लूटकर भाग रहे थे. इसी दौरान कनॉट प्लेस थाने का स्टाफ पेट्रोलिंग कर रहा था और उन्होंने लुटेरों को भागते हुए देख लिया. बड़ी हौशियारी से पुलिस ने बदमाशों की मोटरसाइकिल पर अपनी सर्विस बाइक से टक्कर मार उन्हें गिरा दिया. 

पुलिस ने बताया कि इस दौरान एक लुटेरे ने पुलिस को बंदूक भी दिखाई और दूसरा लूटेरा मौके से भागने लगा. इसके बावजूद अलर्ट स्टाफ ने दोनों लुटेरों को दबोच लिया. इनके पास से 2 पिस्टल, 7 जिंदा कारतूस और 12 मोबाइल फोन भी बरामद किए हैं. इन दोनों लुटेरों ने एक दिन पहले भी कनॉट प्लेस इलाके में चेन छीनी थी और कुछ दिन पहले दिल्ली के सागरपुर इलाके से भी चेन छीनकर भागे थे.

उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं दोनों बदमाश 

दोनों आरोपी लंबे समय से मोटरसाइकिल पर लूट की घटनाओं को अंजाम देते थे. यह मोटरसाइकिल भी इन्होंने बड़ौत से चुराई थी. फिलहाल यह दोनों आरोपी दो दिन की पुलिस कस्टडी पर है. दोनों लुटेरे उत्तर प्रदेश के जिला बागपत के रहने वाले हैं. इनकी पहचना शिवम दूबे और अक्षय पवार के रूप में हुई है. 

News Reels

लाखों रूपये चुराने वाले आरोपी को किया था गिरफ्तार

इससे पहले दिल्ली पुलिस ने रविवार (6 नवंबर) को पीलीभीत (Pilibhit) के बिलसंडा गांव में छापेमारी कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था. यह व्यक्ति दिल्ली (Delhi) में अपने मालिक के घर से 20 लाख रुपये चुराकर फरार हो गया था. पुलिस ने आरोपी से 18 लाख रुपये बरामद किए हैं. इस व्यक्ति ने फिल्म ‘ढोल’ की तरह ढोलक (Dholak) में पैसे छिपाकर रखा था. 

ये भी पढ़ें: 

Maharashtra: 8 करोड़ रुपये के 2000 वाले नकली नोट बरामद, ठाणे अपराध शाखा ने किया गैंग का भंडाफोड़

 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *