brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Delhi Capitals Skipper David Warner To Miss Chennai ODI After Mitchel Marsh Show IND Vs AUS


David Warner: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज का आखिरी मैच कल चेन्नई में खेला जाएगा. फिलहाल, दोनों टीमों के बीच सीरीज 1-1 की बराबरी पर है. भारतीय टीम ने पहले वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया को 5 विकेट से हराया था, लेकिन दूसरे वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया ने शानदार वापसी की. विशाखापत्तनम वनडे में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 10 विकेट से हरा दिया. बहरहाल, इस सीरीज का निर्णायक मैच चेन्नई में खेला जाएगा. दोनों टीमें आखिरी मैच जीतकर सीरीज अपने नाम करना चाहेगी.

क्या भारत के खिलाफ चेन्नई वनडे मैच में डेविड वार्नर खेलेंगे?

बहरहाल, भारत के खिलाफ पहले दोनों वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया के ओपनर डेविड वार्नर टीम का हिस्सा नहीं थे, लेकिन क्या चेन्नई वनडे में डेविड वार्नर खेलेंगे? दरअसल, डेविड वार्नर की गैरमौजूदगी में ऑस्ट्रेलिया के लिए ट्रेविस हेड और मिचेल मार्श ओपनिंग की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं. खासकर, मिचेल मार्श ने अपनी बल्लेबाजी से खासा प्रभावित किया है. इस ऑलराउंडर ने दोनों वनडे मैच में पचास रनों का आंकड़ा पार किया है, लेकिन अगर डेविड वार्नर की वापसी होती है तो किस खिलाड़ी को बाहर बैठना पड़ेगा?

तो आखिरी वनडे मैच में नहीं खेलेंगे डेविड वार्नर?

ऐसा माना जा रहा है कि डेविड वार्नर भारत के खिलाफ सीरीज के आखिरी वनडे मैच में नहीं खेलेंगे. इसके पीछे का कारण बताया जा रहा है कि ऑस्ट्रेलिया के दोनों ओपनर यानि ट्रेविस हेड और मिचेल मार्श शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं. इस वजह से डेविड वार्नर संभवतः चेन्नई वनडे मैच में नहीं खेलेंगे. इसके अलावा डेविड वार्नर आगामी आईपीएल और एशेज ट्रॉफी के लिए खुद को तरोताजा रखना चाहते हैं. दरअसल, आईपीएल 2023 का आगाज 31 मार्च से हो रहा है. वहीं, डेविड वार्नर दिल्ली कैपिटल्स की टीम का हिस्सा हैं.

ये भी पढ़ें-

एडेन मार्करम के कैप्टन बनने के बाद डेविड मिलर का सनसनीखेज खुलासा, बोले- ‘मैं खुद बनना चाहता था टी20 का…’



Source link

Leave a Comment