November 28, 2022


Deepika Padukone Reacts On Ranbir Kapoor Video: अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) के निर्देशन में आई आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) को लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दुनियाभर में 400 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई की, वहीं अब थिएटर्स के बाद 4 नवंबर को ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है. इसको लेकर आलिया ने हाल ही में रणबीर कपूर का एक वीडियो शेयर किया, जिसपर उनकी एक्स दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने रिएक्ट किया है.

आलिया ने जो वीडियो शेयर किया वो ‘ब्रह्मास्त्र’ के ओटीटी रिलीज को लेकर है, जिसमें रणबीर कपूर बड़े ही मजेदार अंदाज़ में ‘ब्रह्मास्त्र’ के ओटीटी रिलीज की जानकारी देते दिख रहे हैं.

अयान मुखर्जी से परेशान दिखे रणबीर

आलिया ने जो वीडियो शेयर किया उसमें रणबीर कपूर किसी से फोन पर बात करते दिख रहे हैं और कहते हैं, “नहीं भाई हो गया. आई एम डन विद ‘ब्रह्मास्त्र’ प्रमोशन्स एंड आई एम डन विद अयान मुखर्जी. ‘ब्रह्मास्त्र’ डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर आ रही है उसका मतलब क्या है? प्रमोशन, मोर प्रमोशन, मोर, मोर, मोर प्रमोशन. इतना तो आलिया ने फिल्म में शिवा-शिवा नहीं बोला होगा. डांस करके भूत बन चुका हूं मैं और केसरिया गाकर आलिया की आवाज बैठ चुकी है. अब क्या मैं सबको ब्रह्मास्त्र के डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आने के बारे में पर्सनली जाकर बताऊं. ब्रह्मास्त्र के अलावा भी मेरी जिंदगी है.”

वहीं आगे फिर इस वीडियो में दिखता है कि रणबीर को अयान का कॉल आता है और वो प्रमोशन के लिए कहते हैं, जिसपर रणबीर कहते हैं कि हमें प्रमोशन जरुर करना चाहिए.


दीपिका पादुकोण ने किया रिएक्ट

बहरहाल, ये प्रमोशनल वीडियो और जिस तरह रणबीर कपूर अयान का फोन आने के बाद ‘ब्रह्मास्त्र’ का प्रमोशन करने के लिए तैयार हो जाते हैं उनका वो अंदाज़ लोगों को खूब पसंद आ रहा है. वहीं इसपर रणबीर कपूर की एक्स और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का भी रिएक्शन आया है. उन्होंने इस वीडिये के नीचे हस्ते हुए इमोजी के साथ रिएक्ट किया.

दीपिका के अलावा इस वीडियो पर उनके पति और बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने भी कमेंट किया. उन्होंने ढेर सारे ‘हा हा हा’ की इमोजी इस वीडियो के नीचे ड्रॉप किए.

यह भी पढ़ें-

Bigg Boss 16: अंकित ने प्रियंका को किया प्रपोज तो शालीन ने टीना को बताया दिल का हाल, दो ग्रुप में बंटे लड़के-लड़कियां





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *