brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

DDCA Named Virat Kohli Pavillion In Arun Jaitely Stadium Delhi Here Know The Latest News


Virat Kohli Pavillion, DDCA: पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. रिछले दिनों श्रीलंका के खिलाफ 3 वनडे मैचों की सीरीज में विराट कोहली ने 2 शतक लगाए थे. इस सीरीज के आखिरी मैच में विराट कोहली ने 110 गेंदों पर नाबाद 166 रन बना डाले. इस बीच दिल्ली के अरूण जेटली स्टेडियम में विराट कोहली के नाम पर पवैलियन का नाम रखा गया है. दरअसल, विराट कोहली के सम्मान में पवैलियन का नाम विराट कहोली पवैलियन रखा गया है.

अरूण जेटली स्टेडियम में विराट कोहली के नाम पर पवैलियन

फिलहाल, दिल्ली के अरूण जेटली स्टेडियम में दिल्ली और मुंबई के बीच रणजी ट्रॉफी का मैच खेला जा रहा है. इस दौरान दिल्ली डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोशिएशन ने पवैलियन का नाम विराट कोहली पवैलियन करने का फैसला किया है. दरअसल, क्रिकेट मैदानों पर कई पूर्व खिलाड़ियों के नाम पर पवैलियन हैं, लेकिन ऐसे मामले बहुत कम हैं, जिसमें वर्तमान खिलाड़ी के नाम पर पवैलियन का नाम रखा गया हो. सोशल मीडिया पर फैंस लगातार विराट कोहली पवैलियन पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

श्रीलंका सीरीज में बने थे प्लेयर ऑफ द सीरीज

गौरतलब है कि पिछले दिनों भारतीय टीम ने श्रीलंका को 3 वनडे मैचों की सीरीज में 3-0 से हराया था. इस सीरीज में टीम इडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने 2 शतक जड़े थे. पहले मैच में विराट कोहली ने 113 रन बनाए थे. जबकि सीरीज के आखिरी मैच में पूर्व भारतीय कप्तान ने 110 गेंदों पर नाबाद 166 रन बना डाले थे. वहीं, विराट कोहली को सीरीज में शानदार बल्लेबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द सीरीज के खिताब से नवाजा गया था. विराट कोहली ने इस सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाए थे.

ये भी पढ़ें-

IND vs NZ: अगर न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में चला सूर्यकुमार यादव का बल्ला तो अय्यर की वापसी होगी मुश्किल

Sarfaraz Khan: सरफराज खान बीसीसीआई को दिखाया आइना, रणजी ट्रॉफी में जड़ा एक और दमदार शतक





Source link

Leave a Comment