brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

CSK MI And RCB Will Be Ready To Bid High For These 3 Players In IPL’s Mini Auction 2022


IPL Mini Auction 2023: आईपीएल 2023 (IPL 2023) की शुरुआत से पहले 23 दिसंबर, 2022 को कोच्चि में मिनी ऑक्शन होना है. इस मिनी ऑक्शन में सभी टीमों को मिलाकर कुल 117 खिलाड़ियों की दरकार है. इनमें इन तीन खिलाड़ियों पर चेन्नई सुपर किंग्स, मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच तगड़ी बोलियां लगेंगी. ये फ्रेंचाइज़ियां किसी भी हाल में इन खिलाड़ियों को अपनी टीमों में शामिल करना चाहेंगी. आइए जानते हैं कौन हैं वो तीन खिलाड़ी. 

1- सैम कर्रन

मिनी ऑक्शन में इंग्लिश ऑलराउंडर सैम कर्रन पर तगड़ी बोली ल. इसमें सीएसके, एमआई और आरसीबी तीनों टीमें इस खिलाड़ी को अपने खेमें में शामिल करना चाहेंगी. हाल ही में खेले गए खेले गए टी20 वर्ल्ड कप में सैम कर्रन को ‘प्लेयर ऑफ दे टूर्नामेंट’ चुना गया था. उन्होंने 6 मैचों में 11.38 की औसत से 13 विकेट झटके थे. 

2- बेन स्टोक्स

News Reels

इंग्लैंड और दुनिया के दिग्गज ऑलराउंडर्स में शुमार बेन स्टोक्स पर मिनी ऑक्शन में सीएसके, एमआई और आरसीबी मोटी रकम खर्च करने के लिए तैयार रहेंगी. 2022 में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में स्टोक्स ने अपनी टीम को लिए शानदार पारी खेली थी. स्टोक्स के पास गेंदबाज़ी और बल्लेबाज़ी में की शानदार कला है. 

3- कैमरन ग्रीन

उभरते हुए ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन भी इस बार मिनी ऑक्शन में चर्चाओं में रहेंगे. उन्होंने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली गई घरेलू सीरीज़ में अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी से सभी का दिल जीता था. ग्रीन बल्लेबाज़ी के साथ-साथ शानदार गेंदबाज़ी कराने की भी काबिलियत रखते हैं. उनका टी20 क्रिकेट में स्ट्राइक रेट काफी शानदार है. ग्रीन ऑस्ट्रेलिया के लिए तीनों फॉर्मेट खेल चुके हैं, लेकिन टी20 इंटरनेशनल में उन्होंने 8 मैचों में 173.75 के स्ट्राइक रेट से 139 रन बनाए हैं. उनका शानदार स्ट्राइक रेट सीएसके, एमआई और आरसीबी के लिए उन पर तगड़ी बोली में कारगर होगा. 

ये भी पढ़ें…

AUS vs SA: मिचेल स्टार्क की ट्रिपल सेंचुरी पूरी, साउथ अफ्रीका के बैटर को बोल्ड करने के बाद ऐसा था रिएक्शन, देखें VIDEO



Source link

Leave a Comment