brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Bihar News:सीपीआई विधायक की गाड़ी ने किशोर को मारी टक्कर, हालत गंभीर; बिना रुके चले गए, विरोध हुआ तो देखने आए – Cpi Mla Ram Ratan Singh’s Car Hit A Teenager In Begusarai, Condition Critical


CPI MLA Ram Ratan Singh's car hit a teenager in Begusarai, condition critical

किशोर का हालचाल लेने अस्पताल पहुंचे विधायक राम रतन सिंह
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

बिहार के बेगूसराय में शुक्रवार को तेघड़ा विधानसभा क्षेत्र के विधायक राम रतन सिंह की गाड़ी की चपेट में आने से एक किशोर गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने उसे एक निजी नर्सिंग होम में इलाज के लिए भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। घटना गरहारा थाना क्षेत्र के राजबाड़ा रेलवे गुमटी के पास की है। घायल किशोर की पहचान तेयाय थाना क्षेत्र के नवादा निवासी मनीष कुमार के रूप में की गई है।

जानकारी के मुताबिक, मनीष कुमार अपने पिता के साथ दिल्ली में रहता था और शुक्रवार को ही वह वापस अपने घर आया था। लेकिन घर जाने से पहले वह पिता के साथ गरहारा थाना क्षेत्र में रहने वाले अपने एक रिश्तेदार के यहां जा रहा था। उसी वक्त विधायक राम रतन सिंह की कार तेज गति से आ रही थी। सड़क पार करने के दौरान ही किशोर विधायक की गाड़ी की चपेट में आ गया।

लोगों ने स्थानीय विधायक पर संवेदनहीनता का भी आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि घायल किशोर को देखने के बजाय पहले राम रतन सिंह ने एक कार्यक्रम में शरीक होना जरूरी समझा। बाद में गुस्साए लोगों ने स्थानीय विधायक राम रतन सिंह का घेराव किया, तब जाकर विधायक ने घायल किशोर से मुलाकात की और उसके इलाज का भरोसा भी दिलाया।

दरअसल, न्यू बरौनी स्टेशन पर राज्यरानी एक्सप्रेस का ठहराव आज शुक्रवार से दिया गया था। इसी कार्यक्रम में शरीक होने के लिए राम रतन सिंह न्यू बरौनी स्टेशन जा रहे थे। उक्त कार्यक्रम में स्थानीय सांसद सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह और राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा भी शरीक हुए।



Source link

Leave a Comment