brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Governor vs Tamil Nadu Govt: | तमिलनाडु में सरकार और राज्यपाल में गहराया विवाद, पोस्टर जारी कर लिखा ‘गेट आउट रवि’


PHOTO- ANI

PHOTO- ANI

चेन्नई: तमिलनाडु (Tamil Nadu) की सियासत विवाद गहराता जा रहा है। अब एक नया विवाद खड़ा हो गया है। पोस्टर जारी कर लिखा गया है कि गेट आउट रवि (Get out Ravi)।  इसके बाद से ही सरकार की आलोचना हो रही है। वहीं सरकार के समर्थन में कई कार्यकर्ता सामने आ रहे हैं। बीते सोमवार को यहां अजीब स्थिति देखने को मिली थी। जब अभिभाषण के बाद राज्यपाल सदन छोड़कर चले गए। अभिभाषण के मुद्दे  पर राज्यपाल आरएन रवि (Governor RN Ravi) और सत्ताधारी DMK के बीच विवाद गहरा गया था। जिसके बाद से ही यह पूरा मामला गंभीर होता जा रहा है।  

तमिलनाडु के चेन्नई (Chennai) में वल्लुवर कोट्टम और अन्ना सलाई (Valluvar Kottam and Anna Salai)के आसपास ‘गेट आउट रवि’ पोस्टर लगा। विधानसभा में उस दिन हंगामा शुरू हो गया जब राज्यपाल आरएन रवि ने अपना संबोधन शुरू किया। बाद में, जब सीएम ने आरोप लगाया कि सरकार ने भाषण के कुछ हिस्सों को छोड़ दिया, तो उन्होंने अपना संबोधन समाप्त करने के बाद बाहर चले गए।

यह भी पढ़ें

राज्यपाल के अभिभाषण के बाद सीएम स्टालिन (Stalin) ने तैयार किए गए अभिभाषण के कुछ अंशों को अनदेखा करने पर खेद व्यक्त किया। इस बीच सीएम ने प्रस्ताव पारिसत किया और उसे अपना लिया गया। इस घटना के बाद राज्यपाल तुरंत सदन से चले गए। विधानसभा के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ। 





Source link

Leave a Comment