November 28, 2022


Sukesh Chandrashekhar: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) और सत्येंद्र जैन (Satyendra Jain) के खिलाफ महाठग सुकेश का एक और लेटर बम सामने आया है. सुकेश ने अपने वकील अशोक सिंह के जरिये इसे जारी किया है. इसमें सुकेश चंद्रशेखर ने पॉलीग्राफ टेस्ट कराने की चुनौती दी है और कहा कि मैं सत्येंद्र जैन और केजरीवाल के खिलाफ दिए आरोपों पर अपना पॉलीग्राफ टेस्ट कराने के सजेशन का स्वागत करता हूं.

इसी के साथ सुकेश ने अरविंद केजरीवाल और सत्येंद्र जैन को भी पॉलीग्राफ टेस्ट के लिए चुनौती दी. सुकेश ने कहा कि वे भी इसके लिए कंसेंट दें और फिर तीनों का एक साथ टेस्ट हो. सुकेश ने लेटर मे यह भी कहा कि इस टेस्ट का लाइव प्रसारण होना चाहिए, ताकि अरविंद केजरीवाल और सत्येंद्र जैन का सच देश के आगे उजागर हो सके.

‘पैसा देकर पेड न्यूज छपवाई’

सुकेश चंद्रशेखर ने दावा किया उसके जानकर पीआर एजेंट के जरिये न्यू यॉर्क टाइम्स, वॉशिंगटन पोस्ट और टाइम्स मैगजीन जैसे अखबारों में दिल्ली के सरकारी स्कूलों के प्रोमोशन के लिए पैसा देकर पेड न्यूज छपवाई गई. ये पेड न्यूज इन अखबारों के पीआर एजेंट मार्क और वेरोनिका के जरिये 8,50,000 यूएस डॉलर देकर छपवाई गई. सुकेश चंद्रशेखर ने आरोप लगाया किउसने केजरीवाल और सत्येंद्र जैन के लिए करोड़ों की घड़ी दुबई से मंगवाई और गिफ्ट में दी.

News Reels

सुकेश ने चिट्ठी में और क्या लिखा?

सुकेश चंद्रशेखर ने अपनी इस चिट्ठी में लिखा, “वैसे आपको वो जैकब एंड कंपनी एस्ट्रेनोमिया की घड़ी तो याद होगी केजरीवाल जी जो मैंने आपको दी थी और आपने उसका स्ट्रैप नीले रंग से काले रंग में बदलने के लिए मुझे कहा था..मैं जानना चाहता था कि आप इस घड़ी का स्ट्रैप नीले से काले रंग का कराना क्यों चाहते थे…फिर पता लगा की आपको ज्योतिष ने बताया था इस घड़ी के डायल में सभी प्लेनेट्स थे…आपके ज्योतिष ने सुबह उठकर आपको घड़ी पहनने को कहा था लेकिन काले स्ट्रैप की…इसके लिए मैंने चार्टेड प्लेन से दुबई से वो घड़ी का स्ट्रैप बदलवाया और उसी दिन आप तक पहुंचाया था. 

‘आप दोनों को करोड़ों की घड़ियां गिफ्ट में दी’

सुकेश ने चिट्ठी में आगे लिखा, “सत्येंद्र जैन जी आपको याद होगा कि मैंने केजरीवाल जी के लिए घड़ी का स्ट्रैप बदलने के लिए अपने पर्सनल स्टाफ को दुबई चार्टेड प्लेन से भेजा था और आपने व्हाट्सऐप पर मुझे पटेक फ्लिप और कार्टियर पेंथर वुमेन्स एडिशन घड़ियां लाने को कहा था…जो मैंने आपके लिए खरीदी थी. आप दोनों को करोड़ों की घड़ियां गिफ्ट करने के बावजूद आप मुझे महाठग कहते हो.”

ये भी पढ़ें- PM Modi Andhra Visit: पवन कल्याण ने पीएम मोदी से की मुलाकात, जन सेना पार्टी चीफ ने बताया क्या हुई बात?



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *