brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Controversy | स्मृति ईरानी ‘लटके झटके दिखाने आतीं हैं’ वाले बयान पर माफी नहीं मागेंगे कांग्रेस नेता अजय राय, बताई वजह


PHOTO- ANI

PHOTO- ANI

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता अजय राय (Ajay Rai) ने पहले केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) पर विवादित बयान दिया।उन्होंने कहा कि स्मृति ईरानी केवल आती हैं और ‘लटके झटके’ (latke jhatke) दिखाती हैं और चली जाती हैं। अपने इस बयान पर वह मांफी मांगने से मना कर दिया है। उन्होंने कहा कि यह असंसदीय भाषा नहीं है। तो मैं क्यों माफी मांगूं?

कांग्रेस नेता अजय राय ने कहा कि मेरा किसी का अपमान करने का इरादा नहीं था। यह हमारी बोलचाल की भाषा है जिसका अर्थ है कि कोई अचानक प्रकट होता है और कुछ कहता है और फिर गायब हो जाता है। यह असंसदीय भाषा नहीं है। तो मैं क्यों माफी मांगूं? फिलहाल उनके इस बयान के बाद बीजेपी नेताओं ने उन्हें घेर लिया है। 

बता दें कि अजय राय ने कहा था कि अमेठी निश्चित रूप से गांधी परिवार की सीट है और रहेगी। राजीव गांधी, राहुल गांधी-गांधी परिवार के कई सदस्यों ने जगह-जगह सेवा की है। स्मृति ईरानी केवल आती हैं और ‘लटके झटके’ करती हैं और चली जाती हैं। कांग्रेस कार्यकर्ता चाहते हैं कि राहुल गांधी वहां से 2024 का चुनाव लड़ें।

यह भी पढ़ें

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने इस मामले में ट्वीट में लिखा कि सुना है राहुल गांधी जी आपने अपने किसी प्रांतीय नेता से अभद्र तरीके से 2024 में अमेठी से लड़ने की घोषणा करवाई है। तो क्या आपका अमेठी से लड़ना पक्का समझूं? दूसरी सीट पर तो नहीं भागेंगे? डरेंगे तो नहीं? 





Source link

Leave a Comment