brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Bihar News:पूर्व सांसद पप्पू यादव के खिलाफ परिवाद दर्ज, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को अपशब्द कहने का आरोप – Complaint Filed Against Former Mp Pappu Yadav For Abusing Union Minister Giriraj Singh Bihar


मधेपुरा के पूर्व सांसद पप्पू यादव

मधेपुरा के पूर्व सांसद पप्पू यादव
– फोटो : Social media

विस्तार

मुजफ्फरपुर में सोमवार को जाप सुप्रीमो सह मधेपुरा के पूर्व सांसद पप्पू यादव के खिलाफ परिवाद का मामला दर्ज कराया गया है। उनके खिलाफ मुजफ्फरपुर सीजेएम कोर्ट में मामला दायर किया गया है। आरोप है कि पिछले दिनों यादव मुजफ्फरपुर आए थे। उसी दौरान उन्होंने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग किया था। 

पप्पू यादव बीते 21 जनवरी को मुजफ्फरपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। इसी दौरान उन्होंने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के खिलाफ जमकर अपशब्दों का प्रयोग किया था। इससे आहत होकर गिरिराज सिंह फैंस क्लब के संरक्षक सामाजिक कार्यकर्ता देवांशु किशोर ने सोमवार को मुजफ्फरपुर के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के न्यायालय में राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के खिलाफ परिवाद दायर किया है। 

परिवादी के अधिवक्ता संजय कुमार ने बताया कि आईपीसी और सीआरपीसी की विभिन्न धाराओं में यह परिवाद दायर किया गया है। न्यायालय ने परिवाद स्वीकार करते हुए सुनवाई की अगली तिथि तीन फरवरी को मुकर्रर की है, ताकि उस पर सुनवाई हो सके।



Source link

Leave a Comment