brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Sahibganj Massacre | झारखंड में पत्नी के 18 टुकड़े करने वाले हत्याकांड में CM हेमंत सोरेन का बेतुका बयान, कहा- दिल्ली, MP, UP में भी हुई ऐसी घटनाएं


Hemant Soren

File Pic

रांची: झारखंड  (Jharkhand) के साहिबगंज जिले (Sahibganj district) में श्रद्धा हत्याकांड (Shraddha murder case)  जैसी घटना होने के बाद से ही राजनीती तेज हो गई है। इसी बीच झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन (Hemant Soren) का बेतुका बयान सामने आया है। उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि ऐसी घटनाएं क्या दिल्ली, एमपी और यूपी में नहीं हुईं है। ऐसी घटनाओं को कुचलने की कोशिश होने चाहिए।  

उन्होंने कहा कि क्या दिल्ली, एमपी, यूपी में घटनाएं नहीं हुईं? मुझे लगता है कि ये विकृतियां चिंता का विषय हैं। ये क्यों सामने आ रही हैं और इनका समाधान कैसे किया जाए? यह चर्चा का विषय है। ऐसी घटनाओं को कुचलने की कोशिश होनी चाहिए।  

यह भी पढ़ें

बता दें कि हाल ही में झारखंड के साहिबगंज जिले  में श्रद्धा हत्याकांड जैसा मामला सामने आया था। यहां एक पति द्वारा कथित तौर पर अपनी पत्नी की हत्या कर उसके शव को 18 टुकड़े कर दिए थे। पति ने 25 साल की पत्नी रबिता पहाड़िन की हत्या करने के बाद शव को टुकड़े-टुकड़े कर अलग-अलग जगह फेंक दिया था। पुलिस के आरोपी के घर से धारदार दो हथियार भी बरामद किए थे। मृतका आदिवासी महिला थी। जबकि हत्या करने वाला उसका पति मुस्लिम था। इसके बाद से ही इस घटना को श्रद्धा हत्याकांड जैसी घटना के रूप में देखा जा रहा है।   





Source link

Leave a Comment