brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Jhanak Shukla | ‘कल हो ना हो’ की चाइल्ड आर्टिस्ट झनक शुक्ला ने की सगाई, मंगेतर संग सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें


Jhanak Shukla

Photo – Instagram

मुंबई : टेलीविजन (Television) शो (Show) ‘करिश्मा का करिश्मा’ (Karishma Ka Karishma) से घर-घर में अपनी पहचान बना चुकी चाइल्ड एक्ट्रेस झनक शुक्ला (Jhanak Shukla) ने अपने बॉयफ्रेंड स्वप्निल सूर्यवंशी (Swapnil Suryawanshi) के साथ इंगेजमेंट कर ली हैं। इस बात की जानकारी खुद झनक शुक्ला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मंगेतर संग तस्वीरें शेयर कर दी हैं। तस्वीरों में झनक मंगेतर स्वप्निल के हाथों में हाथ डाले सोफे पर बैठे हुए नजर आ रही हैं।

तस्वीरों में दोनों काफी खुश दिखाई दे रहे हैं और वो एक-दूसरे को देख रहे हैं। झनक शुक्ला ने तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘फाइनली मेकिंग इट ऑफिसियल! रोका हो गया।’ उनके इस पोस्ट के सामने आते ही फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी झनक शुक्ला को बधाईयां और शुभकामनाएं दे रहे हैं। वहीं झनक की मां और टेलीविजन एक्ट्रेस सुप्रिया शुक्ला ने भी बेटी को आशीर्वाद देते हुए लिखा, ‘खुश रहें हमेशा, लव यू दोनों’ बता दें कि झनक शुक्ला और स्वप्निल सूर्यवंशी काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और अंत में इन्होंने इंगेजमेंट करके अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी है।

यह भी पढ़ें

मालूम हो कि स्वप्निल झनक के फिटनेस ट्रेनर हैं। झनक शुक्ला टीवी शो ‘कुमकुम भाग्य’ फेम सुप्रिया पाठक और फिल्ममेकर हरील शुक्ला की बेटी हैं। झनक शुक्ला टेलीविजन के साथ-साथ फिल्मों में भी बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपनी भूमिका निभा चुकी हैं। झनक शुक्ला साल 2003 में रिलीज फिल्म ‘कल हो ना हो’ में छोटी जिया कपूर की भूमिका में नजर आई थी। इस फिल्म में शाहरुख खान, प्रीति जिंटा और सैफ अली खान लीड रोल में थे।





Source link

Leave a Comment