November 28, 2022


Black Panther 2 Box Office Day 1 Collection: हिंदी फिल्मों को लेकर फैंस में जितना क्रेज होता है, उतनी ही दीवानगी हॉलीवुड फिल्मों के लिए भी है. हर साल हॉलीवुड में तमाम फिल्में रिलीज होती हैं, जिन्हें देखने के लिए फैंस बेताब रहते हैं. ठीक उसी तरह मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की फिल्म ‘ब्लैक पैंथर’ भी फैंस के लिए बेहद खास है, जो बीते 11 नवंबर को ही बड़े पर्दे पर रिलीज हुई है. ऐसे में दर्शकों की निगाहें टिकी हैं फिल्म के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर..

धमाल कर रही है ‘ब्लैक पैंथर’
फिल्म ‘ब्लैंक पैंथर वकांडा’ दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. पहले ही दिन इंडिया में फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. बता दें कि मार्वल की फिल्म अपने एक्शन और दमदार VFX के लिए जानी जाती हैं. हालांकि, लोगों का मानना है कि यह फिल्म मॉर्वल की अब तक की सबसे ज्यादा इमोशनल फिल्म है. 2020 में चैडविक बोसमैन की कैंसर से मौत के बाद इसे देखना एक्टर के लिए एक ट्रिब्यूट है. फिल्म में शानदार वीएफएक्स की क्वालिटी काफी शानदार है.

बॉक्स ऑफिस पर ब्लैक पैंथर का पहला दिन
‘अवेंजर एंडगेम’ के बाद ‘ब्लैक पैंथर वकांडा फॉरएवर’ का फैंस के बीच काफी बज बना हुआ है. एडवांस बुकिंग में इस फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. केवल भारत में ‘ब्लैक पैंथर वकाडा फॉरेवर’ को 2000 से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज किया गया है. बात करें फिल्म के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तोऑरमैक्स मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने लगभग 12 करोड़ 50 लाख की कमाई की है.

बताते चलें कि दर्शक इसे मार्वल यूनिवर्स की सबसे अच्छी फिल्म बता रहे हैं. साल 2018 में रिलीज हुई ब्लैक पैंथर ने भारत में 55 करोड़ की कमाई की थी और पहले दिन साढ़े पांच करोड़ के साथ खाता खोला था. हर किसी का कहना है कि फिल्म में एक भी मोमेंट डल या बोरिंग नहीं है.

News Reels

यह भी पढ़ें- आखिर क्यों Mala Sinha को अपने ही पति से तीन बार करनी पड़ी थी शादी, वजह कर देगी हैरान

 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *