brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Bumrah-Jadeja Injury Update: Jasprit Bumrah Is Set To Return In New Zealand Series While Ravindra Jadeja Can Be Return In AUS Series


Bumrah-Jadeja Injury Update: भारतीय टीम के मुख्य तेज़ गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) अपनी चोट के चलते लंबे वक़्त से टीम से बाहर चल रहे हैं. बुमराह अपनी बैक इंजरी से परेशन हैं, जबकि जडेजा अपनी घुटने की चोट से जूझ रह हैं. लेकिन अब दोनों की इंजरी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. बताया जा रहा है कि जल्द ही दोनों भारतीय टीम में वापसी करेंगे. बुमराह अपनी चोट से लगभग 100 प्रतिशत उभर चुके हैं और उनका न्यूज़ीलैंड सीरीज़ खेलना तय है. 

बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी ने इनसाइडस्पोर्ट से जसप्रीत बुमराह के बारे में बात करते हुए कहा, “वह अच्छा कर रहे हैं. उन्होंने ट्रेनिंग दोबारा शुरू कर दी है. वह जल्द ही मैच के लिए फिट हो जाएंगे. श्रीलंका के खिलाफ सीरीज़ में उनका चुना जाना अभी भी चयनकर्ताओं के लिए एक सवाल है. लेकिन जैसा कि स्थिति है, वह श्रीलंका सीरीज़ के लिए वापसी कर सकते हैं. लेकिन अगर चयनकर्ता देरी करना चाहते हैं, तो वह न्यूजीलैंड सीरीज़ के लिए निश्चित रूप से चुने जाएंगे.”

श्रीलंका और न्यूज़ीलैंड सीरीज़ में जडेजा की राह मुश्किल

अधिकारी ने जडेजा के बारे में बात करते हुए कहा, “वह अगले कुछ हफ्तों में नेशनल क्रिकेट अकेडमी को रिपोर्ट करेंगे. वह बांग्लादेश सीरीज के लिए पूरी तरह फिट नहीं थे. एक बार वो पूरी तरह ट्रेनिंग शुरू कर दें, फिर हमें पता चल जाएगा कि वह किस हाल में हैं. फिजियो उनकी चोट का आकलन करेंगे और उनकी वापसी पर फैसला करेंगे. फिलहाल यह कहना मुश्किल होगा कि वह श्रीलंका या न्यूज़ीलैंज सीरीज़ में वापसी करेंगे. लेकिन हमें यकीन है कि वह ऑस्ट्रेलिया सीरीज़ के लिए उपलब्ध होंगे.”

News Reels

क्या फिटनेस के लिए दोनों रणजी ट्रॉफी खेलेंगे?

दोनों ही खिलाड़ियों को अपनी फिटनेस हासिल करने के लिए रणजी खेलने की नसीहत दी गई थी, लेकिन ऐसा संभव नहीं दिख रहा है. बीसीसीआई अधिकारी ने इस बारे में बात करते हुए कहा, “अभी उनके लिए वापस जाकर रणजी खेलना ठीक नहीं होगा. अगर ये 20 या 50 ओवर का खेल होता, तो यह ठीक था. लेकिन उनके लिए चार दिवसिय मैच में जाना बिल्कुल भी ठीक नहीं है. इसकी जगह उन्हें धीमी गति से धीरे-धीरे एक्शन में लौटना होगा.”

ये भी पढ़ें…

FIFA WC 2022 Prize Money: फाइनलिस्ट और रनरअप से लेकर सभी टीमों को मिलेगी करोड़ों की रकम, जानिए कितना होग इनाम



Source link

Leave a Comment