brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Avatar 2 | ‘अवतार 2’ की रिलीज के बाद सामने आया बीटीएस वीडियो, यूजर्स बता रहे इसे शानदार


Avatar: The Way of Water Online Leak

Photo – Instagram

मुंबई : हॉलीवुड (Hollywood) की मोस्ट अवेटेड (Most Awaited) फिल्म ‘अवतार द वे ऑफ वॉटर’ (Avatar The Way of Water) यानी ‘अवतार 2’ 16 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। ये फिल्म प्रशंसकों को खूब पसंद आ रही है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी काफी शानदार कमाई कर रही है। ये फिल्म हॉलीवुड की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है। जेम्स कैमरून की निर्देशित ये फिल्म फैंस के दिलों पर राज कर रही है। प्रशसंकों ने इस फिल्म को देखने के लिए काफी लंबा इंतजार किया है।

फिल्म ‘अवतार’ का सिक्वल ‘अवतार द वे ऑफ वॉटर’ 13 साल बाद पर्दे पर लौटी हैं। इस फिल्म को फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म क्रिटिक्स भी इस फिल्म को जबरदस्त फिल्म बता रहे हैं। इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों के बाहर दर्शकों की लंबी लाइन लगी है। इतना ही नहीं फैंस इस फिल्म को देखने के लिए एडवांस टिकट बुकिंग करा रहे हैं। वहीं फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद ‘द एकेडमी’ ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म ‘अवतार: द वे ऑफ वाटर’ का बीटीएस वीडियो शेयर किया है।

यह भी पढ़ें

जिसमें फिल्म की शूटिंग में की गई कड़ी मेहनत साफ नजर आ रही है। हर कोई जेम्स कैमरून के निर्देशन की तारीफ कर रहा है। इस फिल्म पर बड़ी बारीकी से काम किया गया है। फिल्म की शूटिंग में मेकर्स ने अपनी एड़ी चोटी का जोर लगा दिया है। फिल्म के हर एक शूट को कड़ी मेहनत के साथ पूरा किया गया है। फिल्म का बीटीएस वीडियो सामने आने के बाद हर कोई इसकी तारीफ कर रहा है।  

गौरतलब है कि फिल्म ‘अवतार द वे ऑफ वॉटर’ पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 41 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई की। वहीं रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 45 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है। फिल्म में सैम वर्थिंगटन, सिगर्नी वीवर, जोई सलदाना, स्टीफन लैंग, केट विंसलेट, ब्रिटेन डाल्टन और क्लिफ कर्टिस ने भी अपनी अहम भूमिका निभाई हैं। 





Source link

Leave a Comment