brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Rajasthan Murder Case | राजस्थान में दिखी हैवानियत, भतीजे ने आंटी के दस टुकड़ें कर जंगल में फेंका, गिरफ्तार


Brutality seen in Rajasthan, nephew cut aunt's dead body into ten pieces and threw it in the forest

Photo: Twitter

जयपुर: राजस्थान के जयपुर में दिल्ली में हुए श्रद्धा वाकर जैसी जघन्य हत्या का मामला सामने आया है। यहां पर एक भतीजे ने कथित तौर पर अपनी आंटी की हत्या की और उसके शरीर को टुकड़ों में काटकर जंगल में फेंक दिया। पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, भतीजे ने अपनी आंटी की हथौड़े से वार कर हत्या कर दी और फिर मार्बल कटर से शव के अलग-अलग टुकड़े कर दिए। वहीं, उसने शरीर के कम से कम 10 टुकड़े किए। और शव के टुकड़ों को दिल्ली जोड़ने वाले राजमार्ग के किनारे अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया।

नॉर्थ डीसीपी पेरिस देशमुख ने बताया कि, 11 दिसंबर को जयपुर के रहने वाले अनुज ने रिपोर्ट दी कि उसकी मौसी गायब है, हमें उसके बयानों में कई तरह के विरोधाभास मिले। लेकिन जांच के दौरान पता चला कि, उसने खुद अपनी चाची को हथौड़े से मार डाला और उसके शरीर को चाकू और मार्बल कटर से टुकड़ों में काट दिया। 

टाइम्स नाउ के अनुसार, पुलिस ने मृतक भतीजे आरोपी अनुज शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है। ज्ञात हो कि आरोपी व परिवार के अन्य सदस्यों ने पुलिस में अपनी मौसी की गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि हत्या के बाद किचन की दीवारों पर खून के धब्बे जम गए थे। जब आरोपी ने उन्हें निकालने का प्रयास कर रहा था तो उसकी बहन ने उसे देख लिया और इस बात की जानकारी परिजनों को दी। इसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इससे पहले पुलिस इस घटना को गुमशुदगी का मामला मान रही थी, लेकिन ताजा खुलासे ने सभी को चौंका दिया है। 

श्रद्धा वाकर हत्याकांड

विदित हो कि, दिल्ली हत्याकांड जिसने सबको दहला कर रख दिया है। इस हत्याकांड के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला पर अपनी लिव इन पार्टनर श्रद्धा वाल्कर की हत्या करने और उसके शरीर के 35 टुकड़े करने और उन्हें दिल्ली के विभिन्न स्थानों पर फेंकने का आरोप है। पूनावाला को 12 नवंबर को गिरफ्तार किया गया था और वह फिलहाल तिहाड़ जेल में बंद है। वॉकर और पूनावाला की मुलाकात 2018 में डेटिंग ऐप ‘बंबल’ के जरिए हुई थी।





Source link

Leave a Comment