brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Bomb threat on flight | मॉस्को से गोवा आ रहे विमान में बम होने की धमकी: पुलिस


File Photo

File Photo

जामनगर: एयरलाइन ‘अज़ूर एयर’ के मॉस्को से गोवा आ रहे विमान में बम होने की धमकी मिलने के बाद उसे गुजरात के जामनगर हवाईअड्डे पर उतारा गया, हालांकि उसमें कुछ भी संदिग्ध बरामद नहीं हुआ और कुछ समय बाद इस विमान के, अपने गंतव्य के लिए रवाना होने की संभावना है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि विमान को सोमवार रात यहां आपात स्थिति में उतारा गया। इसके बाद राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी) और स्थानीय पुलिस के दलों ने विमान की तलाशी ली। पुलिस ने बताया कि विमान के जामनगर हवाई अड्डे से कुछ घंटों में अपने गंतव्य के लिए रवाना होने की संभावना है।

अधिकारियों ने बताया कि विमान में 236 यात्री और आठ चालक दल के सदस्य सवार थे। विमान में बम होने की धमकी मिलने के बाद सोमवार रात नौ बजकर 49 मिनट पर आपात स्थिति में उसे जामनगर हवाई अड्डे पर उतारा गया। सभी यात्रियों और चालक दल के सदस्यों को सुरक्षित बाहर निकाला गया। जामनगर के पुलिस अधीक्षक प्रेमसुख डेलू ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर अहमदाबाद और दिल्ली के एनएसजी के दलों ने यात्रियों के सामान समेत विमान की तलाशी ली, जो मंगलवार सुबह पूरी हुई। उन्होंने बताया कि विमान में कुछ भी संदिग्ध बरामद नहीं हुआ है। डेलू ने बताया कि स्थानीय पुलिस के बम निरोधक दस्ते ने सोमवार रात विमान की तलाशी शुरू की।

यह भी पढ़ें

बाद में आधी रात को अहमदाबाद से एक एनएसजी दल पहुंचा और दिल्ली से एनएसजी का एक और दल तड़के करीब तीन बजे हवाई अड्डे पर पहुंचा। उन्होंने कहा, ‘‘ एनएसजी ने विमान की तलाशी पूरी कर ली है। सामान वापस चढ़ाया जा रहा है और विमान के पूर्वाह्न करीब साढ़े 11 बजे रवाना होने की संभावना है।” जामनगर के कलेक्टर सौरभ पारधी ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, ‘‘ जामनगर वायुसेना अड्डे ने हमें बम की धमकी के बारे में सूचित किया था। शायद यह धमकी गोवा एटीसी (एयर ट्रैफिक कंट्रोल) को मिली थी। तलाशी पूरी कर ली गई है और कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है।” (एजेंसी)





Source link

Leave a Comment