November 28, 2022


मुंबई. बॉलीवुड कलाकार जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों कभी अपने लुक तो कभी अपनी आने वाली फिल्म को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. यह एक्ट्रेस फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिली’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं. उन्होंने अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान मीडिया से बातचीत की और उसी दौरान एक जबरदस्त खुलासा भी कर डाला. मीडिया से मुखातिब होते वक्त जाह्नवी कपूर ने कुछ ऐसा कह डाला जिसके बाद इंडस्ट्री में हलचल मच गई है. जाह्नवी कपूर ने अपने क्रश विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) के रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर एक बड़ा खुलासा कर डाला है. जानते हैं आखिर जाह्नवी कपूर ने ऐसा क्या कह डाला जिसकी वजह से बॉलीवुड के गलियारों में तहलका मच गया है.

दरअसल, जाह्नवी कपूर अपनी फिल्म ‘मिली’ (Mili) के प्रमोशनल इवेंट में शिरकत करने पहुंची थीं. उस दौरान उन्होंने मीडिया के साथ कैंडिड चैट किया और हंसी-मजाक में यह बता डाला कि वह बिल्कुल भी अच्छी ‘सीक्रेट कीपर’ नहीं हैं. अगर उन्हें कोई बात पता चलती है, तो किसी न किसी तरह से वह सबको बता ही डालती हैं. इस इवेंट के दौरान जाह्नवी कपूर के साथ ‘कॉफी विद करण’ का फेमस रैपिड फायर राउंड भी खेला गया. इस फन सेग्मेंट के दौरान इस एक्ट्रेस को कई सारे लीडिंग एक्टर को काम करने की पसंद के अनुसार रेट करने को कहा जाता है. जिस पर वह ऑप्शन में दिए गए सभी एक्टर्स का नाम ले लेती हैं.

जब जाह्नवी कपूर का हुआ स्वयंवर
इस फन सेग्मेंट के दौरान रैपिड फायर राउंड हुआ, जिसमें जाह्नवी कपूर का स्वयंवर कराया गया. इसमें उनसे पूछा गया कि वह ऋतिक रोशन, रणबीर कपूर, टाइगर श्रॉफ, सिद्धार्थ मल्होत्रा और आदित्य रॉय कपूर में से किसे अपने स्वयंवर में हिस्सा लेते हुए देखना चाहती हैं. इस पर जाह्नवी ने पहले तो रणवीर सिंह का नाम लिया, फिर कुछ सोचने लगीं. इसी दौरान ऑडियंस ने विजय देवरकोंडा का नाम लिया तो जाह्नवी ने कुछ ऐसा कह डाला, जिससे पूरी फिल्म इंडस्ट्री में हलचल मच गई.

जाह्नवी ने विजय देवरकोंडा को बताया शादीशुदा
विजय देवरकोंडा का नाम सुनते ही इस एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा कह दिया, जिससे वहां मौजूद सभी लोगों के होश उड़ गए. जाह्नवी कपूर ने विजय देवरकोंडा को प्रैक्टिकली मैरिड बताया.

बता दें कि काफी समय से विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना के डेट करने की अटकलें लगाई जा रही हैं. इन दोनों को कई बार साथ स्पॉट भी किया गया है. ऐसे में जाह्नवी कपूर का विजय देवरकोंडा को प्रैक्टिकली मैरिड बताना कहीं रश्मिका मंदाना की तरफ इशारा तो नहीं करता है, यह जानने के लिए सभी उत्सुक हैं.

Tags: Bollywood, Entertainment news., Janhvi Kapoor, Rashmika Mandana, Vijay Devarkonda



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *