'राम सेतु' और 'थैंक गॉड' के दूसरे दिन का कलेक्शन, क्या अजय देवगन ने दी अक्षय के फिल्म को मात? » Br Breaking News
December 6, 2022


मुंबई: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘रामसेतु’ और अजय देवगन (Ajay Devgn) की ‘थैंक गॉड’ ने पहले दिन औसतन कमाई की है. दिवाली के मौके पर रिलीज हुई इन दोनों फिल्मों में से अक्षय कुमार की ‘रामसेतु’ अब तक बाजी मारती दिख रही है. फिल्म ‘रामसेतु’ ने उत्तर प्रदेश, राजस्थान और गुजरात में अच्छा बिजनेस किया.

रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय की ‘रामसेतु’ ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन (Ajay Devgn), सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) स्टारर ‘थैंक गॉड’ (Thank God) को पछाड़ दिया था. ‘राम सेतु’ का कलेक्शन ‘थैंक गॉड’ के मुकाबले करीब-करीब दोगुना बताया जा रहा था. लेकिन अब दूसरे दिन अर्ली ट्रेंड्स के मुताबिक फिल्म ने 10.60 करोड़ का बिजनेस किया है. हालांकि ये आंकड़े फिक्स नहीं हैं और जल्द ही ऑफिशियल नंबर्स सामने आ सकते हैं.

Pooja Batra B’day: फिल्मों से दूर हैं पूजा बत्रा, लेकिन कमाई नहीं है कम, जानें लैविश लाइफ का सीक्रेट

‘राम सेतु’ ने कितनी की कमाई
अक्षय कुमार की ‘राम सेतु’ ने पहले दिन उम्मीद से ज्यादा कलेक्शन किया था. अक्षय की इस फिल्म ने न सिर्फ अजय देवगन की फिल्म से दोगुनी कमाई की थी, बल्कि इस साल की दूसरे सबसे बड़ी ओपनर फिल्म भी बन गई थी. फिल्म ने पहले दिन 15.25 करोड़ रुपये कमाए थे. वहीं अर्ली ट्रेंड्स के मुताबिक फिल्म ने दूसरे दिन 10.60 करोड़ का बिजनेस किया है.

‘थैंक गॉड’ की दूसरे दिन की कमाई
बात अगर मल्टीस्टारर फिल्म ‘थैंक गॉड’ की पहले दिन की कमाई की करें तो पहले यह फिल्म अपना जादू नहीं दिखा पाई थी. फिल्म ने पहले दिन सिर्फ 8.10 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. लेकिन दूसरे दिन फिल्म की कमाई 6 करोड़ रुपये रही. ये अर्ली ट्रेंड्स हैं. आधिकारिक रूप से बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े सामने आने के बाद यह तस्वीर बदल भी सकती है.

बता दें कि अजय देवगन, सिद्धार्थ और रकुलप्रीत की ‘थैंक गॉड’ पर रिलीज के पहले से लेकर अब तक विवाद हो रहा है. बात कोर्ट तक पहुंच गई है और नवंबर की शुरुआत में इस पर फैसला भी होगा. कुछ लोगों का कहना है कि फिल्म ने धार्मिक भावनाओं को आहत किया है और हिंदू देवी-देवताओं का मजाक उड़ाया है. साथ ही फिल्म में अजय देवगन के चित्रगुप्त के किरदार को भी मान्यताओं पर प्रहार बताया जा रहा है.

Tags: Ajay devgan, Akshay kumar, Sidharth Malhotra



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *