November 28, 2022


अभिनेता और कॉमेडियन सुदेश लहरी कई सालों से लोगों को अपनी चुटकीले अंदाज से लहालोट कर रहे हैं. जब सुदेश टीवी या फिल्म के पर्दे पर आते हैं तो दर्शक अपनी हंसी नहीं रोक पाते. हाल ही में सुदेश ने एक मजेदार वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जिसमें सुदेश बताते हैं कि उनके साले के घर में कैश की चोरी हो गई है.

इसके बाद सुदेश अपने फैन्स को चोरी के लिए सतर्क करते हैं. साथ ही कहते हैं कि बेरोजगारी बहुत बढ़ गई है. ऐसे में अपने कैश का ध्यान रखें और अपनों से ही सावधान रहें. इसके बाद जैसे ही लहरी वीडियो बंद करने जाते हैं तो कैश उनकी टीशर्ट से गिर पड़ता है. इसके बाद सुदेश की पोल खुल जाती है. हालांकि यह एक मजेदार वीडियो केवल मनोरंजन के लिए बनाया गया है.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं सुदेश
बता दें कि सुदेश लहरी लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. इंस्टाग्राम पर सुदेश अपने फैन्स के साथ जुड़े रहते हैं और फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं. ऐसा ही एक फनी वीडियो सुदेश ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. शुरुआत के कुछ समय तक तो यह वीडियो काफी असली लगता है. सुदेश की एक्टिंग का अंदाज ही है कि जोक को आखिरी में ही समझा जा सकता है. इसके पहले तक यह एक सीरियस वाकया लगता है. हालांकि लास्ट में समझ आ जाता है कि यह महज मजाक है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
बता दें कि सुदेश का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर सुदेश के फैन्स भी शॉक में आ गए. सुदेश के इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स आ रहे हैं. कई लोगों ने सुदेश के इस वीडियो पर रोचक कमेंट्स भी किए हैं. कुछ यूजर्स ने कहा कि सुदेश के इस वीडियो को उन्होंने सच समझ लिया था और उन्हें लगा था कि सच में चोरी हो गई है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

FIRST PUBLISHED : October 27, 2022, 18:48 IST



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *