Video: राम-सीता अवतार में दिखे ऋषि सुनक और अक्षता मूर्ति, सिंगर अलीशा चिनॉय शेयर किया खास वीडियो » Br Breaking News
December 7, 2022


मुम्बई. बॉलीवुड ऋषि सुनक (Rishi Sunak) इस समय सबसे चर्चित चेहरा और नाम है. हर कोई इस भारतीय मूल के प्रतिभाशाली व्यक्त्तित्व की ही बात कर रहा है. ब्रिटेन के पीएम (Prime Minister of Britain) बनने के बाद से हर से वे खास तौर पर भारत में टॉकिंग पॉइंट बन गए हैं. मनोरंजन जगत में भी हर कोई उन्हें बधाई दे रहा है. हाल ही में सिंगर अलिशा चिनॉय (Alisha Chinai) ने भी ​ऋषि सुनक की जीत पर बधाई देते हुए उनका एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में ऋषि और उनकी पत्नी अक्षता राम-सीता के अंदाज में दिख रहे हैं. ऋषि और अक्षता का यह एडिटेड फोटो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ऋषि सुनक और अक्षता मूर्ति के बारे में इन दिनों हर कोई जानना चाहता है. इनका कनेक्शन भारत से जुड़ा है इसलिए दोनों ही इन दिनों लोगों के बीच लोकप्रिय हैं. सिंगर अलिशा चिनॉय भी ऋषि की इस जीत से बेहद खुश हैं. अलिशा ने इसे ऐतिहासिक पल बताया है. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें ऋषि और अक्षता का एक एडिटेड फोटो दिख रहा है. इसमें वे दोनों राम सीता की तरह दिखाई दे रहे हैं. साथ ही बैकग्राउंड में ‘चमकेगा इंडिया…’ गाना चल रहा है.

बता दें कि अलिशा का गाना ‘मेड इन इंडिया…’ उस दौर में काफी हिट हुआ था. अब अलिशा की इस पोस्ट के बाद से लग रहा है कि वे ऋषि को पीएम पद मिलने से काफी खुश हैं. यहां तक कि उन्होंने ऋषि और अक्षता की तुलना राम सीता से कर ​दी है. बता दें कि ऋषि ब्रिटेन के पीएम बने हैं. वे पहले भारतीय मूल के व्यक्ति हैं, जो इस पद पर पहुंचे हैं. लिज ट्रस ने बीते गुरुवार को अपने पद से इ​स्तीफा दिया था, जिसके बाद ऋषि को इस पर बैठाया गया है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

FIRST PUBLISHED : October 27, 2022, 13:56 IST



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *