भाईदूज पर शिल्पा शेट्टी ने वियान-समीशा को सिखाया- 'भाई-बहन की यारी होती है सबसे प्यारी', देखें Video &Raquo; Br Breaking News
November 29, 2022


मुंबई: शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) हर त्योहार को धूम-धाम से मनाती हैं. चाहे गणेश पूजा रही हो या दिवाली या फिर अब भाईदूज का त्योहार. शिल्पा ने भाईदूज के मौके पर अपने बच्चों समीशा और वियान एक खास सबक सिखाने की भी कोशिश की. शिल्पा ने अपने दोनों का बच्चों का एक क्यूट सा वीडियो शेयर कर फैंस का दिल जीत लिया है. इस वीडियो में शिल्पा खुद फ्लोरल प्रिंट वाले ड्रेस में तो समीशा और वियान पिंक कलर के फ्लोरल प्रिंट वाले कुर्ते और व्हाइट पायजामे में नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली शिल्पा शेट्टी ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. शिल्पा अपनी बेटी के नन्हे हाथों से बेटे के माथे पर टीका करवाती दिख रही हैं. टीका के बाद अपने बच्चों के सिर पर अक्षत डालने और लड्डू खिलाने को कहती हैं. भाई को लड्डू  देने के बाद समीशा पूछती हैं- मैं भी ले लूं. इस पर हंसते हुए शिल्पा कहती हैं कि हां बिल्कुल. समीशा लड्डू खाने लगती है और वियान अपनी बहन को गले लगाकर कहता है- हैप्पी भाई दूज.

लड्डू देख समीशा को आया लालच
शिल्पा के इस वीडियो में उनके हर निर्देश का पालन करती समीशा नजर आ रही है. इस क्यूट वीडियो को शेयर कर शिल्पा ने लिखा- ‘भाई बहन की यारी, होती है सबसे प्यारी’ हैप्पी भाई दूज’.

शिल्पा के इस वीडियो पर बहन शमिता शेट्टी और रिद्धिमा कपूर साहनी समेत कई सेलेब्स ने प्यार जताया. कई फैंस को समीशा का क्यूट अंदाज पसंद आ रहा है.

ये भी पढ़िए-VIDEO: राज कुंद्रा ने धोए बेटी समीशा के पैर और लिया आशीर्वाद, VIRAL हुआ कन्या पूजन का ये वीडियो

शिल्पा शेट्टी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘सुखी’ में नजर आएंगी. इसके अलावा वह रोहित शेट्टी के वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ की शूटिंग भी कर रही हैं.

Tags: Bhai dooj, Shilpa shetty





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *