November 28, 2022


नई दिल्ली-   दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने फिल्म ‘ओम शांति ओम’ (Om Shanti Om) से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म को रिलीज हुए 15 साल हो चुके हैं. इसी के साथ, बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा को भी इस इंडस्ट्री में कदम रखे 15 साल हो गए हैं. शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ काम करने का ख्वाब तो बॉलीवुड की हर एक्ट्रेस देखती है. वहीं दीपिका पादुकोण की पहली फिल्म ही शाहरुख खान के साथ थी. मॉडलिंग से एक्टिंग का रुख करने वाली दीपिका पादुकोण की पहली फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया था.

‘ओम शांति ओम’ में दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की केमिस्ट्री को ऑडियंस का भरपूर प्यार मिला था. उसके बाद, इन दोनों को कई फिल्मों में एक-साथ देखा गया था. दीपिका पादुकोण के इंडस्ट्री में 15 साल पूरे होने पर शाहरुख खान ने उन्हें बेहद ही खास अंदाज में बधाई दी है. शाहरुख खान ने ट्विटर के माध्यम से दीपिका के लिए एक दिल छू लेने वाला पोस्ट शेयर किया है.

शाहरुख खान ने ट्विटर पर दीपिका के साथ की अपनी कई फोटोज शेयर की हैं. उन फोटोज के साथ किंग खान लिखते हैं, “निरंतर अच्छे प्रदर्शन के 15 साल….तुम्हें देखना …तुम्हें देखना….तुम्हें देखना.. आज भी तुम्हें ही देख रहा हूं.”


शाहरुख खान के द्वारा शेयर किए गए इस पोस्ट पर उनके और दीपिका पादुकोण के फैन्स दिल खोलकर कमेंट कर रहे हैं. शाहरुख और दीपिका के एक फैन लिखते हैं, ‘पठान’ में आप दोनों को फिर से एक साथ देखने के लिए काफी उत्सुक हूं, दूसरे फैन लिखते हैं, “ ब्लॉकबस्टर जोड़ी”.

बता दें, शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण ‘पठान’ में एक-साथ नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में इन दोनों के अलावा जॉन अब्राहम भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे.

शाहरुख खान की झोली में हैं कई फिल्में
काम की बात करें तो ‘पठान’ के अलावा शाहरुख खान राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘डंकी’ में नजर आएंगे. उनके साथ, इस फिल्म में तापसी पन्नू मुख्य भूमिका निभाएंगी. इसके साथ ही, शाहरुख खान साउथ की सुपर स्टार नयनतारा, सान्या मल्होत्रा और विजय सेतुपति के साथ फिल्म ‘जवान’ में नजर आएंगे.

Tags: Deepika padukone, Entertainment news., Shahrukh khan





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *