‘मोहब्बतें’ में शाहरुख खान ने बताया था कि प्यार कैसे होता है, फिल्म के 22 साल पूरे होने पर YRF कर रहा सेलिब्रेट » Br Breaking News
December 7, 2022


मुंबई: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और अमिताभ बच्चन स्टारर रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘मोहब्बतें’ 27 अक्टूबर 2000 को रिलीज हुई थी और इसे आदित्य चोपड़ा ने डायरेक्ट किया था. फिल्म में उदय चोपड़ा, शमिता शेट्टी, जुगल हंसराज, किम शर्मा, जिमी शेरगिल और प्रीति झंगियानी भी हैं. इस फिल्म की रिलीज को 22 साल हो गए हैं. आदित्य के निर्देशन में बनी इस दूसरी फिल्म के 22 साल पूरे होने पर यश राज फिल्म्स सेलिब्रेट कर रहा है.

यश राज फिल्म्स ने फिल्म के पोस्टर को इंस्टाग्राम पर साझा किया और कैप्शन दिया, ‘22 साल पहले जब मिस्टर राज आर्यन मल्होत्रा आए और हमें ‘प्यार कैसे होता है’ सिखाया. आज मोहब्बतें फिल्म के 22 साल पूरे हो गए.’

yash raj films mohabbatein

(फोटो साभार: yrf/Instagram)

फिल्म की खूब हो रही तारीफ
यशराज फिल्म्स के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर तारीफ करते हुए कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा, ‘ये फिल्म और इसके गाने सबकुछ सुपर है’, तो दूसरे ने लिखा, ‘कोई भी फिल्म मोहब्बतें की तरह दिल के करीब नहीं हो सकती.’ कई यूजर्स इसे बेस्ट मूवी बता रहे हैं. शमिता शेट्टी की भी काफी तारीफ हो रही है. वहीं, यशराज फिल्म्स ने एक और डायलॉग शेयर करके सिनेप्रेमियों का दिल जीत लिया है.


 शाहरुख-ऐश्वर्या की दूसरी फिल्म
‘मोहब्बतें’ फिल्म के गाने और डायलॉग आज भी बेहद पसंद किए जाते हैं. इस फिल्म से पहले शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय एक-साथ ‘जोश’ फिल्म में नजर आए थे.

‘मोहब्बतें’ फिल्म की कहानी
फिल्म गुरुकुल कॉलेज के सख्त प्रिंसिपल नारायण की कहानी बताती है, जिसकी बेटी मेघा कॉलेज में एक संगीत शिक्षक राज के प्यार के चलते आत्महत्या कर लेती है. फिल्म की कहानी तीन गुरुकुल छात्रों और उनकी लव लाइफ के इर्द-गिर्द बुनी गई है.

(Input-आईएएनएस)

Tags: Aditya Chopra, Aishwarya rai, Amitabh bachchan, Shah rukh khan





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *