December 10, 2022


मुंबई. अभिनेता रणवीर सिंह अपनी एनर्जी के लिए जाने जाते हैं. अपनी दमदार एक्टिंग और ऊर्जा से भरे डांस स्टेप से ऑडियंस का दिल जीतने वाले रणवीर सिंह अब अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और आमिर खान जैसे स्टार्स की सूची में शामिल हो गए हैं. रणवीर सिंह को मारकोच इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में Etoile d’Or अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है. इस खास मौके पर रणवीर सिंह अपने मल्हारी गाने पर डांस करके सभी का दिल जीत लिया.

अपनी फिल्म के गाने पर जमकर नाचे रणवीर सिंह
मारकोच इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में रणवीर सिंह अपनी फिल्म के गाने मल्हारी पर जमकर नाचे. इसके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इस मौके पर रणवीर सिंह ने कहा यह सबसे डार्क समय है. जब मैं अपने आस-पास की दुनिया में देखता हूं तो दुख काफी करीब पाता हूं.

ऐसे में मैं खुद को खुशनसीब समझता हूं कि लोगों को अपने एंटरटेनमेंट से खुश कर सकता हूं. मैं इस काम में अच्छा हूं और यही करता हूं. साथ ही रणवीर सिंह ने कहा कि मैं खुद को काफी खुशनसीब समझता हूं कि यही अवॉर्ड शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन जैसे बड़े सितारों को भी मिल चुका है. यह मेरे लिए बड़े ही सम्मान की बात की है.

सोशल मीडिया पर छा गया रणवीर सिंह का वीडियो
इस अवॉर्ड शो में रणवीर सिंह ने अपनी पर्फोमेंस से ऑडियंस का दिल जीत लिया. रणवीर सिंह ने अपनी फिल्म बाजीराव मस्तानी के गाने मल्हारी पर जमकर नाच दिखाया. एनर्जी का पावर हाउस कहे जाने वाले रणवीर सिंह की यह पर्फोमेंस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. ट्विटर पर रणवीर के फैन्स ने ये वीडियो पोस्ट किया है.

Tags: Bollywood news, Ranveer Singh





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *