December 10, 2022


मुंबई. कार्तिक आर्यन-स्टारर ‘फ्रेडी’ डायरेक्ट-टू-डिजिटल रूट ले रही है. फिल्म, जिसमें अलाया एफ भी हैं, एक बेहतरीन थ्रिलर है. इस फिल्म में कार्तिक को पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में देखा जाएगा. फिल्म जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी.

कार्तिक ने कहा कि मैं फ्रेडी का हिस्सा बनकर भाग्यशाली महसूस करता हूं, फिल्म की कहानी कुछ ऐसी है जिसे मैंने पहले नहीं खोजा है. इसने मुझे अपने शिल्प के साथ प्रयोग करने और एक नए क्षेत्र का पता लगाने की अनुमति दी है.

नार्दन लाइट्स करेगा फिल्म का निर्माण
फिल्म का निर्माण बालाजी टेलीफिल्म्स और नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स द्वारा किया गया है, जिसका निर्देशन शशांक घोष ने किया है. डिज्नी प्लस हॉटस्टार और एचएसएम एंटरटेनमेंट नेटवर्क, डिजनी स्टार के हेड, कंटेंट गौरव बनर्जी ने कहा कि अब समय आ गया है कि बॉलीवुड के सबसे नए सुपरस्टार, कार्तिक आर्यन का डिज्नी प्लस हॉटस्टार में स्वागत किया जाए.

भूल भुलैया 2 ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया था धमाल
बता दें कि कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था. कार्तिक की इस फिल्म ने अच्छी कमाई की थी. भूल भुलैया फिल्म में अक्षय कुमार ने लीड रोल निभाया था. इसके बाद भूल भुलैया 2 में कार्तिक को कास्ट किया गया था. कार्तिक के साथ इस फिल्म में कियारा आडवाणी ने मुख्य किरदार निभाया था. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी.

Tags: Bollywood news, Kartik aaryan



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *