November 28, 2022


मुंबई. सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. हाल ही में उनकी फिल्म ‘फोन भूत’ बड़े पर्दे पर रिलीज हुई है, जोकि बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी. फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और ईशान खट्टर भी लीड रोल में हैं. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बनी हुई है. सिद्धांत को लेकर खबरें है कि वह अमिताभ बच्चन की नातिन और श्वेता बच्चन नंदा की बेटी नव्या नवेली नंदा को डेट कर रहे हैं. हालांकि दोनों ने आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं की है.

सिद्धांत चतुर्वेदी या नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) जब भी पब्लिक प्लेस में स्पॉट होते हैं, पैपराजी अक्सर उन्हें एक-दूसरे के नाम से चिढ़ाते हैं. अब टाइम्स नाउ डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के मुताबिक, नव्या को शुक्रवार को सिद्धांत के घर के बाहर स्पॉट किया गया. हालांकि यह नहीं कहा जा सकता है कि नव्या सिद्धांत से मिलने गई थी या नहीं.

Siddhant Chaturvedi dating rumours, Navya Naveli affair, Siddhant Chaturvedi affair, Navya Siddhant, नव्या नवेली नंदा, सिद्धांत चतुर्वेदी

नव्या और सिद्धांत को मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में देखा गया था. (फोटो साभार: Instagram@navyananda@siddhantchaturvedi)

नव्या नवेली नंदा को इस दौरान हरे रंग के कॉनिफ़र मोटिफ्स और सफेद कुर्ते में देखा गया. वह बेहद सुंदर दिख रही थीं. उन्होंने बहुत ही हल्का मेकअप किया हुआ था और बालों को खुला रखा था. हाल ही में, ‘फोन भूत’ के एक प्रमोशन इवेंट के दौरान, सिद्धांत को उनके बारे में एक अफवाह शेयर करने के लिए कहा गया था जोकि वास्तव में सच हो.

इसके बाद, सिद्धांत चतुर्वेदी ने अप्रत्यक्ष रूप से नव्या नवेली नंदा के साथ अपनी डेटिंग के रूमर के बारे में बात की. उन्होंने कहा, “मैं डेट कर रहा हूं, किसी को देख रहा हूं. काश यह सच होता.” बता दें पिछले कई महीनों से खबरे आ रही हैं कि सिद्धांत और नव्या नवेली कथित तौर पर कुछ समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. कुछ दिन पहले भी उन्हें मनीष मल्होत्रा के घर दिवाली बैश में साथ देखा गया था. हालांकि दोनों अलग-अलग पहुंचे थे.

बात करें वर्कफ्रेंट की, तो सिद्धांत चतुर्वेदी को आखिरी बार कॉमेडी-हॉरर फिल्म ‘फोन भूत’ में देखा गया था. उनके कई पास कई अन्य प्रोजेक्ट भी हैं, जिन पर जल्द काम शुरू करेंगे.

Tags: Navya Naveli nanda, Siddhant Chaturvedi



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *